लाइव टीवी

सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार पूर्व सैनिक ने की आत्महत्या

News18 Haryana
Updated: December 5, 2019, 4:57 PM IST
सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार पूर्व सैनिक ने की आत्महत्या
पूर्व सैनिक ने की आत्महत्या

मृतक के परिजनों ने बताया कि 45 वर्षीय रामेहर ने मंगलवार रात को करीब साढे नौ बजे अपने घर पर ही संदिग्ध परिस्थितियों (Suspicious circumstances) में अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर (License Revolver) से सिर में गोली मार ली.

  • Share this:
रेवाड़ी. जिले में एक पूर्व सैनिक ने संदिग्ध परिस्थितियों (Suspicious circumstances) में अपनी सर्विस रिवाल्वर (Service Revoler) से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. मामला कसौला थाना क्षेत्र के गांव बगथला का है. घटना के वक्त पूर्व अपने कमरे में अकेला था. हादसे की जानकारी मिलते परिजनों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल से पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने फिलहाल सामान्य कार्रवाई की है. बताया गया है कि रामेहर करीब तीन साल पूर्व सेना से सेवानिवृत हुआ थ.। उसके पास लाइसेंसी रिवाल्वर थी. वह घर पर रहकर ही गुजर-बसर कर रहा था.

आत्महत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

पूर्व सैनिक ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया ये अभी तक रहस्य बना हुआ है. पुलिस मामले की बारिकी से जांच कर रही है. कसौला थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल मामले की सामान्य कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

परिजनों ने कही ये बात

मृतक के परिजनों ने बताया कि 45 वर्षीय रामेहर ने मंगलवार रात को करीब साढे नौ बजे अपने घर पर ही संदिग्ध परिस्थितियों में अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर परिजन आए तो वह जमीन में गिर गया था. परिजनों ने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:- पेट्रोल पंप के बाहर खड़ी गाड़ी बनी आग का गोला, देखते ही देखते हो गई जलकर खाकये भी पढ़ें:- Crime: पलवल में 27 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या, सदमे में परिवार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 4:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर