दो महीने से अपनी 11 साल की बच्ची से गलत काम कर रहा था बाप, गिरफ्तार
Rewari News in Hindi

दो महीने से अपनी 11 साल की बच्ची से गलत काम कर रहा था बाप, गिरफ्तार
प्रतिकात्मक तस्वीर

11 वर्षीय बच्ची छठी कक्षा में पढ़ती है और पिछले कुछ दिनों से वो डरी और सहमी हुई थी. जिसके बाद टीचर ने बच्ची से पूछताछ की तो बच्ची ने पिता की करतूत की पूरी कहानी टीचर के सामने बयां कर दी.

  • Share this:
रेवाड़ी में बाप-बेटी के रिश्तों को शर्मशार करते हुए एक पिता ने सभी हदों को पार कर मासूम बेटी  को दो महीने तक  हवस का शिकार बनाया. बच्ची ने स्कूल में टीचर को आपबीती बताई तो बाप की करतूत उजागर हुई और पुलिस ने तुंरत केस दर्ज कर पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल शहर की एक कॉलोनी की रहने वाली 11 वर्षीय बच्ची छठी कक्षा में पढ़ती है और पिछले कुछ दिनों से वो डरी और सहमी हुई थी. जिसके बाद टीचर ने बच्ची से पूछताछ की तो बच्ची ने पिता की करतूत की पूरी कहानी टीचर के सामने बयां कर दी. टीचर ने बच्ची की मां को सूचित और पुलिस में शिकायत दी गई.

इसके बाद पुलिस ने तुरंत केस दर्ज का आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बाप को जिला अदालत में पेश किया गया और अदालत ने इसे न्याययिक हिरासत में भेज दिया. बता दें की आरोपी पिकअप ड्राइवर है और पीड़ित बच्ची की मां ने पहले पति को छोड़कर आरोपी से दूसरी शादी की थी. लेकिन जिस शख्स के साथ उसने पहले पति को छोड़कर अपने बच्ची की साथ जिंदगी बसाने बात सोची थी उसी ने उसकी जिन्दगी बर्बाद कर दी.



ये भी पढ़ें:-
दोस्त की पत्नी को पाने के लिए कर दी उसकी हत्या, फ्लैट हड़पने की भी थी योजना

सोनीपत में कमरे के अंदर अंगीठी जलाकर सो रहे 4 मजदूरों की दम घुटने से मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading