लाइव टीवी
Elec-widget

रेवाड़ी में आधा दर्जन बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर पर की फायरिंग, एक गोली गर्दन में फंसी

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: November 14, 2019, 6:03 PM IST
रेवाड़ी में आधा दर्जन बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर पर की फायरिंग, एक गोली गर्दन में फंसी
ट्रासपोर्टर की कनपट्टी पर मारी गोली

आरोपी अनिल और उमेश को पुलिस ने दो महीने पहले आर्म्स एक्ट और अवैध रूप से नशा बचने के मामले में गिरफ्तार किया था.

  • Share this:
रेवाड़ी. जिले में एक ट्रांसपोर्टर (Transporte) पर आधा दर्जन बदमाशों ने फायरिंग (Firing) कर दी. गोली ट्रांसपोर्टर की गर्दन में फंस गई, जिसका अस्पताल (Hospital) में इलाज (Treatment) चल रहा है. वहीं वारदात के बाद हमलवार मौके से फरार हो गए और पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

निजी अस्पताल में भर्ती घायल कृष्ण ट्रांसपोर्टर का काम करता है और हरी नगर गांव का रहने वाला है.  कृष्ण के मुताबिक गांव के ही अनिल और उमेश ने उसे घर बुलाया और पुलिस का मुखबिर बताते हुए गोली मार दी. जबकि उसने किसी की मुखबरी नहीं की.  दरअसल जिन लोगों पर पुलिस ने केस दर्ज किया है उनपर पहले भी आपराधिक मुक़दमे दर्ज हैं.

दो आरोपियों पर पहले से मुकद्दमे दर्ज

आरोपी अनिल और उमेश को पुलिस ने दो महीने पहले आर्म्स एक्ट और अवैध रूप से नशा बचने के मामले में गिरफ्तार किया था. आरोपियों को शक था कि गांव ही कृष्ण ने पुलिस को उनके अवैध धंधे की जानकारी दी, जिसके बाद अनिल और उमेश ने जेल से बाहर आते ही कृष्ण पर हमला कर दिया.

6 बदमाशों ने किया हमला

कृष्ण का कहना है कि अनिल और उमेश के साथ चार लोग ओर मौजूद थे. वहीं पुलिस का कहना है कि उन्होंने केस दर्ज कर लिया है और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

युवक ने अपने ही परिवार के 4 सदस्यों को मारी गोली, फिर खुद किया सुसाइड

खट्टर सरकार 2.0 का हुआ विस्तार, 6 विधायक बने कैबिनेट मंत्री, 4 ने राज्यमंत्री के रुप में ली शपथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 6:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...