हरियाणा: रेवाड़ी में रेलवे ट्रैक से उतरे मालगाड़ी के 5 डिब्बे, हिसार मार्ग हुआ बाधित
Rewari News in Hindi

हरियाणा: रेवाड़ी में रेलवे ट्रैक से उतरे मालगाड़ी के 5 डिब्बे, हिसार मार्ग हुआ बाधित
रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के 5 डिब्बे उतरे

जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी जंक्शन से जैसे ही मालगाड़ी दादरी की तरफ रवाना हुई तो आउटर पर जाते ही मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए और पटरी टूट गई.

  • Share this:
रेवाड़ी. रेलवे ट्रैक (Railway Track) से अचानक मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए. रेवाड़ी-दादरी रेलवे लाइन (Railway Line) पर मालगाड़ी पटरी से उतरने से ट्रैक टूट गया, जिसके कारण रेल मार्ग भी बाधित रहा. ये हादसा कैसे हुआ ये तो जांच के बाद सामने आएगा. लेकिन रेलवे की लापरवाही के कारण ये हादसा हुआ है, ऐसा माना जा रहा है .

जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी जंक्शन से जैसे ही मालगाड़ी दादरी की तरफ रवाना हुई तो आउटर पर जाते ही मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए और पटरी टूट गई. सूचना के बाद रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे और ट्रेक को दुरुस्त करने का काम शुरू किया गया.

रेलवे ट्रैक बाधित




पहले भी हो चुके हैं ऐसे हादसे



बता दें, पहले भी रेलवे की लापरवाही की वजह से पटरी से डिब्बे उतरने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं और हर बार डिब्बे उतरने के कारण के जवाब में रेलवे अधिकारी जांच की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ लेते हैं. इस मामले में भी अधिकारी जांच के बाद ही कुछ बताने की बात कह रहे हैं. वहीं लोगों का सवाल है कि आखिर क्यों बार-बार पटरी से मालगाड़ी के डिब्बे उतरने की घटनाएं सामने आती है.

यह भी पढ़ें: साढ़े तीन लाख का इनामी कुख्यात STF के सामने खोलेगा राज, 10 दिन के रिमांड पर

सोनीपत : सड़क हादसे में जीआरपी के सब इंस्पेक्टर की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading