लाइव टीवी

रेवाड़ी: हत्या और डकैती मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, वारदात का मास्टर माइंड अब भी फरार
Rewari News in Hindi

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: January 7, 2020, 6:26 PM IST
रेवाड़ी: हत्या और डकैती मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, वारदात का मास्टर माइंड अब भी फरार
रेवाड़ी में हत्या कर डकैती मामले में पुलिस ने चार आरोपी को किया गिरफ्तार

रेवाड़ी (Rewari) जिले में 31 दिसम्बर की रात बुजुर्ग की हत्या (murder) कर घर में डकैती (Dacoity) करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) किया है.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) जिले में 31 दिसम्बर की रात बुजुर्ग की हत्या (murder) कर घर में डकैती (Dacoity) करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) किया है जबकि वारदात का मास्टर माइंड सहित अन्य आरोपी अभी तक पुलिस (Rewari Police) के हत्थे नहीं चढ़ पाए हैं. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने बीस हजार रुपए और सोने की कान की झुमकियां बरामद की है. वहीं पुलिस फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

31 दिसम्बर की रात 7 लोगों ने दिया था वारदात को अंजाम 

दरअसल 31 दिसम्बर की रात चप्पे -चप्पे पर पुलिस पहरा था, बावजूद इसके बदमाशों ने हंसनगर स्थित रोशन लाल के मकान में डकैती की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने इस दौरान 65 वर्षीय रोशनलाल की हत्या कर पैसे और आभूषण लेकर फरार हो गए थे. बता दें कि रोशन लाल  एयर फोर्स और बिजली निगम में जेई के पद से रिटायर्ड थे और राष्ट्रपति से सम्मान ग्रहण कर चुके थे. 31 दिसम्बर की रात वो अपनी पत्नी के साथ घर में थे की अचानक दीवार कूदकर 7 लोग मकान के भीतर घुस गए और लूटपाट करने लगे. रोशन लाल और उसकी पत्नी गुलाबो देवी ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने गुलाबो देवी के सिर में चोट मारकर घायल कर दिया  और रोशनलाल का गला घोटकर हत्या कर दी.

वारदात का मास्टर सहित अन्य आरोपी फरार 

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे. शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी थी. अब एक हफ्ते बाद पुलिस ने वारदात में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार है, जबकि बाकी आरोपियों को पुलिस जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. पकड़े गए आरोपी राजस्थान, दिल्ली और पानीपत के रहने वाले है, जिन्हें अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लेगी ताकि और वारदातों के बारे में पूछताछ करने के साथ-साथ फरार आरोपियों तक पहुंचा जा सकें.

यह भी पढ़ें- प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रची थी पति की हत्या की साजिश, गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- साढ़े 3 साल के बेटे को फांसी पर लटकाकर मां ने खुद भी फंदे से झूलकर दी जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2020, 6:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर