हथियार व ड्रग्स के साथ चार बदमाश गिरफ्तार, पुलिस की पूछताछ जारी
Rewari News in Hindi

हथियार व ड्रग्स के साथ चार बदमाश गिरफ्तार, पुलिस की पूछताछ जारी
सीआईए इंचार्ज विद्या सागर ने कहा कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों का आपराधिक बैकग्राउंड है.

रेवाड़ी (Rewari) पुलिस टीम ने अवैध हथियारों (Illegal arms) और नशीले पदार्थों (Drugs) के साथ चार बदमाशों (Crooks) को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से दो देसी कट्टे, दो चाकू और 10 ग्राम स्मैक सहित 73 हजार रुपये बरामद हुए. पकड़े गए बदमाशों का आपराधिक बैकग्राउंड है और राजस्थान में भी कई मामलों में एक आरोपी वांछित है.

  • Share this:
रेवाड़ी. सीआईए पुलिस टीम ने अवैध हथियारों (Illegal arms) और नशीले पदार्थों (Drugs) के साथ चार बदमाशों (Crooks) को गिरफ्तार किया है. दरअसल बीती रात सीआईए पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि चार बदमाश संघिका बांस मोहल्ले में स्मैक बेचते हैं. इस सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी की तो चार युवकों को काबू कर लिया गया. इन युवकों के पास से दो देसी कट्टे, दो चाकू और 10 ग्राम स्मैक सहित 73 हजार रुपये बरामद हुए. पकड़े गए बदमाशों का आपराधिक बैकग्राउंड है और राजस्थान में भी कई मामलों में एक आरोपी वांछित है.

बता दें कि लंबे समय से रेवाडी में बड़े पैमाने पर अवैध हथियारों और नशीले पदार्थों की तस्करी की जा रही है. रेवाड़ी पुलिस बदमाशों पर नकेल भी कसती है, बावजूद इसके शहर में अवैध हथियारों और नशीले पदार्थों की तस्करी नहीं थम रही है.

सीआईए इंचार्ज विद्या सागर ने कहा कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से हथियार, ड्रग्स और बेचे गए ड्रग्स के 73 हजार रुपये बरामद हुए.




सभी आरोपियों का आपराधिक बैकग्राउंड



सीआईए इंचार्ज विद्या सागर ने कहा कि शाम के समय सूचना मिली थी कि संघिका के पास कुछ युवक हैं जिनके पास हथियार और ड्रग्स भी हो सकते हैं. इस सूचना पर छापेमारी कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. इन चारों के नाम विशाल, तूफान, प्रदीप और नवीन हैं. इनके पास से हथियार, ड्रग्स और बेचे गए ड्रग्स के 73 हजार रुपये बरामद हुए. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों का आपराधिक बैकग्राउंड है और उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है ताकि अन्य वारदातों का खुलासा हो सके.

ये भी पढ़ें - यमुनानगर में मॉब लिंचिंग: 'चोर' को पीट-पीटकर मार डाला, TikTok पर बनाया वीडियो

ये भी पढ़ें - संदिग्ध हालातों में विवाहिता की करंट से मौत, दो साल पहले की थी लव मैरिज

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading