लाइव टीवी

रोडवेज के पूर्व जीएम सहित पांच के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: February 4, 2020, 10:24 AM IST
रोडवेज के पूर्व जीएम सहित पांच के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज
रोडवेज की पूर्व जीएम पर लगे धोखाधड़ी के आरोप

रोडवेज जीएम (Roadways General Manager) और पांच रोडवेज कर्मचारियों ने फर्जी बिल के आधार पर रोडवेज को छह लाख 39 हजार का वित्तीय नुक्सान पहुंचाया था, जिसकी जांच विजलेंस टीम (Vigilance Team) ने की.

  • Share this:
रेवाड़ी. रोडवेज के पूर्व जीएम सहित पांच लोगों पर पुलिस (Police) ने धोखाधड़ी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. आरोप है कि 2010 में विभिन्न तरह के कार्यों में तत्कालीन रोडवेज जीएम (Roadways General Manager) और पांच रोडवेज कर्मचारियों ने फर्जी बिल के आधार पर रोडवेज को छह लाख 39 हजार का वित्तीय नुक्सान पहुंचाया था, जिसकी जांच विजलेंस टीम (Vigilance Team) ने की.

अब जांच के बाद  तत्मकालीन महाप्रबंधक ओमप्रकाश बिश्नोई, स्टेशन सुप्रिडेंट करण सिंह, वर्क्स मैनेजर शेर सिंह, ऑडिटर रविंद्र धींगरा और  बिल्डिंग क्लर्क चंद्र प्रकाश जो अभी भी कार्यरत खिलाफ के दर्ज किया है.

फर्जी बिल बनाकर किए पेश

आरोप है कि रेवाड़ी के इन पांचों ने 2010-11 में विनायक स्टील नामक फर्म से फर्जी बिलों को असली बिल बनाकर पेश किया था. इससे विभाग को 6 लाख 39 हजार रुपये का चूना लगा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें - सैलून में चल रहा था देह व्यापार, आपत्तिजनक हालत में मिली 4 युवतियां और दो युवक

ये भी पढ़ें - हरियाणा: अपहरण कर युवती को बनाया बंधक, 4 माह तक किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 10:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर