लाइव टीवी

दबंगों की वजह से दक्षिण हरियाणा में नहीं पहुंच पाया पूरा पानी, मैंने पहुंचाया : सीएम खट्टर

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: October 9, 2019, 5:35 PM IST
दबंगों की वजह से दक्षिण हरियाणा में नहीं पहुंच पाया पूरा पानी, मैंने पहुंचाया : सीएम खट्टर
चुनावी सभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कोसली विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी लक्ष्मण यादव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दबंगों की वजह से दक्षिण हरियाणा में पूरा पानी नहीं पहुंच पाया था अब उन्होंने पहुंचाया है.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान जोरों पर है. प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कोसली विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी लक्ष्मण यादव के समर्थन में हलके के बेरली गांव में जनसभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री (Chief minister) ने कहा कि दबंगों की वजह से दक्षिण हरियाणा (South Haryana)  में पूरा पानी नहीं पहुंच पाया था, उन्होंने दक्षिण हरियाणा में पूरा पानी पहुंचाया है.  सतलज- यमुना लिंक (एसवाईएल) नहर सहित अलग- अलग नदियों से दक्षिण हरियाणा में पानी पहुंचाने के लिए उनकी योजना पर काम चल रहा है.

मुख्यमंत्री ने 'वन रैंक वन पेंशन' देने का मुद्दा भी उठाया 

देश में कोसली ऐसा क्षेत्र है जहां सबसे ज्यादा सैनिक हैं. इसलिए मुख्यमंत्री ने अपने भाषण के दौरान सैनिकों को 'वन रैंक वन पेंशन' (One rank one pension) देने का मुद्दा उठाया. कोसली क्षेत्र के लोग खेती पर निर्भर हैं, इसलिए उन्होंने किसानों को पिछले 48 सालों के मुकाबले सबसे ज्यादा मुआवजा देने की बात कही.

मुख्यमंत्री ने कोसली विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी लक्ष्मण यादव के समर्थन में चुनावी सभा को किया संबोधित


केन्द्रीय राज्यमंत्री राव इन्द्रजीत सिंह ने कहा कि पिछली विधानसभा में दक्षिण हरियाणा की 11 सीटें बीजेपी को मिली थीं, तभी पहली बार पूरे हरियाणा में समान रूप से विकास हो पाया. इसलिए अबकी बार फिर बीजेपी के उम्मीदवारों को भारी मतों से जीत दिलाएं.

ये भी पढ़ें- सिरसा में ढह चुका है इनेलो का गढ़, सभी 5 सीटों पर जीतेगी कांग्रेस : कुमारी शैलजा

Facebook पर अमेरिका की सेलिना को भा गया हरियाणा का गबरू, आकर रचा ली शादी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 5:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...