Home /News /haryana /

हरियाणा: रेप का झूठा आरोप लगा Flipkart कर्मचारी से 5 लाख रुपये मांग रही थी युवती, जहर खाकर दी जान

हरियाणा: रेप का झूठा आरोप लगा Flipkart कर्मचारी से 5 लाख रुपये मांग रही थी युवती, जहर खाकर दी जान

युवक ने जहर खाकर दी जान.

युवक ने जहर खाकर दी जान.

Flipkart Employee Commit Suicide: पिता का आरोप है कि युवती व उसके साथी बलात्कार का झूठा केस दर्ज करवाने के बाद समझौते के लिए पांच लाख रुपए देने का दबाव बना रहे थे. जिसके लिए युवती व एक महिला विपिन तथा ओमप्रकाश पांच लाख रुपए देने का दबाव बनाते हुए राशि नहीं देने पर पीड़ित युवती को उसके घर छोड़ने की धमकी दे रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

    रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में फ्लिपकार्ट (Flipkart) के एक कर्मचारी ने जहर खाकर जान दे दी. मृतक युवक युवती द्वारा दुष्कर्म का केस दर्ज करवाने से आहत था. गांव जोनावास निवासी 23 वर्षीय युवक ने बीती रात जहर खाकर जान दे दी. सूचना मिलने के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस ने शव (Dead Body) पोस्टमार्टम के बाद मृतक के पिता की शिकायत पर युवती सहित चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

    पुलिस को दिए बयान में मृतक पिता ने बताया कि राजस्थान अलवर निवासी एक युवती ने रोझका निवासी विपिन के साथ मिलकर 15 अक्टूबर को उसके बेटे योगेश के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में बलात्कार का झूठा केस दर्ज करवाने के बाद समझौते के लिए पांच लाख रुपए देने का दबाव बना रहे थे. जिसके लिए युवती व एक महिला विपिन तथा ओमप्रकाश पांच लाख रुपए देने का दबाव बनाते हुए राशि नहीं देने पर पीड़ित युवती को उसके घर छोड़ने की धमकी दे रहे थे.

    जिस कारण उसका बेटा मानसिक रूप से तैनाव में रहता था तथा 22 नवंबर की शाम अपने घर पर ही जहरीला पदार्थ खा लिया. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. धारूहेड़ा थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर युवती के साथ उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    सोनीपत में गैंगरेप

    वहीं हरियाणा के सोनीपत जिले के कुंडली थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है. जहां महिला का पति जेल में गया तो पीछे उसके ननदोई ने अपने तीन साथियों संग मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर दिया. जिससे महिला गर्भवती हो गई और उसने एक बच्ची को जन्म दिया. महिला ने कुंडली थाना में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी ननदोई व उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.

    Tags: Crime News, Honeytrap, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर