लाइव टीवी

रेवाड़ी: युवती की गोली मारकर हत्‍या, रेप की भी आशंका

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: December 9, 2019, 1:09 PM IST

राजस्थान (Rajasthan) के हनुमानगढ़ की रहने वाली 22 वर्षीय युवती डिप्रेशन का इलाज कराने के लिए दिल्ली (Delhi) में रहती थी. शुक्रवार शाम को युवती बाजार जाने की बात कह कर घर से निकली थी.

  • Share this:
रेवाड़ी. पूरा देश महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों को लेकर आक्रोशित है, इसके बावजूद देश की आधी आबादी के साथ अत्‍याचार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ऐसी ही एक खबर रेवाड़ी (Rewari) से सामने आई है, जहां एक 22 वर्षीय युवती के प्राइवेट पार्ट (Private Part) और सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गई. शव को धारूहेड़ा में सड़क किनारे फेंक दिया गया था. इस हत्‍याकांड में पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लगा है.

बता दें कि राजस्थान के हनुमान गढ़ की रहने वाली 22 वर्षीय युवती डिप्रेशन का इलाज कराने के लिए दिल्ली में रहती थी. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम को युवती पिता से मार्केट जाने की बात कह कर निकली थी. देर शाम तक जब बेटी वापस नहीं लौटी तो पिता ने मोबाइल पर फोन किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ.

सड़क किनारे मिला शव

साढ़े दस बजे बाद नम्बर स्विच ऑफ़ हो गया और 12 बजे फोन ऑन भी हुआ, लेकिन बात नहीं हो पाई. शनिवार सुबह बेटी के व्हाट्सएप नम्बर से 5 बजे मैसेज आया की पापा आप चिंता ना करें मैं ठीक हूं और कहीं जा रही हूं. इस मैसेज के एक घंटे पहले ही रेवाड़ी पुलिस को युवती का शव धारूहेड़ा-नंदरामपुर बांस रोड पर सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला.

युवती के शरीर में चोट के निशान

प्राथमिक जांच में युवती के शरीर पर चोट के चार निशान पाए गए हैं. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया और युवती के आधार कार्ड के आधार पर हनुमानगढ़ जिले के थाने में संपर्क किया गया और परिजनों को सूचना दी गई.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजाररविवार दोपहर तक डॉक्टर्स के बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया और परिजनों को सौंप दिया गया. उधर, इस मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. पुलिस ये कह रही है की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ़ होगा की हत्या से पहले दुष्कर्म किया गया था या नहीं.

पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में 

फिलहाल पुलिस पूरे मामले पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही है, ताकि मामला ज्यादा सुर्ख़ियों में ना आए. पुलिस इतना वक्त बीतने के बावजूद अभी हत्यारों की जल्‍द गिरफ्तारी का सिर्फ दावा ही कर रही है, लेकिन हकीकत में पुलिस के हाथ कोई सुराग लगा नहीं है. ऐसे में रेवाड़ी पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- हरियाणा में स्टेडियम की नहीं बल्कि ट्रेनिंग सेंटरों और खेल के मैदान की है जरूरत- संदीप सिंह

यह भी पढ़ें- पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर खुद भी जहर खाकर दे दी जान

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में दुकानदारों ने पुलिसकर्मी को पीटा, Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 12:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर