Home /News /haryana /

Good News: रेवाड़ी-दिल्ली रूट पर कल से चलेंगी 2 पैसेंजर ट्रेन, जानें क्‍या रहेगा टाइम?

Good News: रेवाड़ी-दिल्ली रूट पर कल से चलेंगी 2 पैसेंजर ट्रेन, जानें क्‍या रहेगा टाइम?

रेवाड़ी-दिल्ली के बीच चलने वाले दो पैसेंजर ट्रेन (Passenger Train) सोमवार से फिर शुरू करने की घोषणा की.

रेवाड़ी-दिल्ली के बीच चलने वाले दो पैसेंजर ट्रेन (Passenger Train) सोमवार से फिर शुरू करने की घोषणा की.

Passenger Trains in Haryana: केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव आज रेवाड़ी आएंगे.अपने दौरे के दौरान वे पाली-गोठड़ा में रेलवे कॉरिडोर व एक कंपनी का निरीक्षण करेंगे. इसके बाद मंत्री राजस्थान सीमा पर बसे काठूवास के लिए रवाना होंगे. रेल मंत्री के रेवाड़ी आगमन से एक दिन पहले शनिवार को केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह रेवाड़ी पहुंचे थे.

अधिक पढ़ें ...

    रेवाड़ी. केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Railway Minister Ashwini Vaishnaw) रविवार को रेवाड़ी आएंगे. रेल मंत्री के आगमन पर रेलवे ने कोरोना काल के समय में बंद की गई रेवाड़ी-दिल्ली (Train from Rewari to Delhi) के बीच चलने वाले दो पैसेंजर ट्रेन (Passenger Train) सोमवार से फिर शुरू करने की घोषणा की. हालांकि मार्च 2020 से बंद पड़ी वाया रोहतक-जींद रेवाड़ी-पानीपत व रेवाड़ी-सोनीपत के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेनों को फिर से चलाने को लेकर अभी तक रेलवे की तरफ से कोई पहल होती दिखाई नहीं दे रही है. जिससे इन ट्रेनों में सफर करने की चाह करने वाले यात्रियों को अभी और इंतजार करना पड़ेगा.

    कोरोना काल में बंद हुई रेवाड़ी से सुबह 7 बजकर 5 मिनट पर व शाम 4 बजकर 10 मिनट पर चलने वाली पैसेंजर ट्रेन रेवाड़ी स्टेशन से 21 दिसंबर को पुराने समय के अनुसार फिर से संचालित होगी. जबकि 20 दिसंबर को पुरानी दिल्ली से शाम 4 बजकर 10 मिनट पर रेवाड़ी के लिए रवाना होगी.

    बता दें कि केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव आज रेवाड़ी आएंगे. अपने दौरे के दौरान वे पाली-गोठड़ा में रेलवे कॉरिडोर व एक कंपनी का निरीक्षण करेंगे. इसके बाद मंत्री राजस्थान सीमा पर बसे काठूवास के लिए रवाना होंगे. रेल मंत्री के रेवाड़ी आगमन से एक दिन पहले शनिवार को केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह रेवाड़ी पहुंचे थे.

    जिस कारण उनके रविवार को केंद्रीय मंत्री के साथ रहने की संभावना बढ़ गई है, ताकि रेलवे से संबंधित लंबित परियोजनाओं को उनके सामने रखकर जल्द पूरा करवाने का रास्ता निकाला जा सके. रेवाड़ी पहुंचने के बाद शनिवार शाम राव रापमुरा हाउस में कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर बातचीत की. कार्यकर्ताओं के साथ मंत्री की बैठक में आरती राव भी शामिल रही.

    Tags: Indian railway, Local Trains, Passenger trains

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर