रेवाड़ी: बदमाशों ने घर मे सोए युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत नाजुक
Rewari News in Hindi

रेवाड़ी: बदमाशों ने घर मे सोए युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत नाजुक
रेवाड़ी में बदमाशों के हौसले बुलंद

देर रात दो बदमाश दीवार कूदकर मकान के भीतर दाखिल हुए और सुनील पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर दी. शोर सुनकर परिजन सुनील के कमरे में पहुँचे तब तक हमलवार मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद है. ताजा मामला रेवाड़ी के विजय नगर का है जहां एक युवक को दो बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारी दी और मौके से फरार हो गए य युवक की चींख सुनकर परिजन जबतक युवक के कमरे में आये तब तक हमलवार फरार हो गए. फिलहाल घायल का अस्पताल में इलाज (Treatment) चल रहा है और पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक सुनील नाम का युवक विजय नगर की गली नंबर 12 स्थित अपने मकान में रात में सोया हुआ था, और कमरे का दरवाजा गर्मी के कारण खुला छोड़ा हुआ था. देर रात दो बदमाश दीवार कूदकर मकान के भीतर दाखिल हुए और सुनील पर फायर कर दिया. शोर सुनकर परिजन सुनील के कमरे में पहुंचे तब तक हमलवार  मौके से फरार हो गए. जिसके बाद परिजनों ने घायल को तुरंत ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर्स ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

पुलिस को पहले ही दी शिकायत



साथ ही परिजनों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी. युवक पर 3 फायर किए गए थे जिसमें एक गोली सुनील के कंधे में लगी है . परिजनों का कहना है की दो दिन पहले सुनील को जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसकी उन्होंने पुलिस को शिकायत भी दी थी. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और बीती रात सुनील को गोली मार दी गई.
जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में थाना प्रभारी मॉडल टाउन बिजेंद्र कुमार का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही कुछ बता पायेंगे. फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज