लाइव टीवी

जज की बीवी और बेटे की हत्या मामला: कोर्ट ने दोषी गनमैन को सुनाई फांसी की सजा
Rewari News in Hindi

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: February 7, 2020, 6:48 PM IST
जज की बीवी और बेटे की हत्या मामला: कोर्ट ने दोषी गनमैन को सुनाई फांसी की सजा
दोषी गनमैन को फांसी की सजा

जज शशिकांत (Judge Shashikant) की पत्नी रेणू और बेटा ध्रुव गुरुग्राम के सेक्टर-51 के पास बाजार में खरीदारी के लिए गए थे. उनके साथ जज का गनमैन महिपाल भी था. इस दौरान गनमैन ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी में जज की पत्नी और बेटे को बीच बाजार गोली मारने गनमैन (Gunman) महिपाल को कोर्ट (Court) ने फांसी की सजा सुनाई है. दोषी महिपाल ने अक्टूबर 2018 में  जज की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या की थी. सुधीर परमार की कोर्ट ने ये फैसला सुनाया है. दोषी महिपाल को जज की सुरक्षा में गनमैन के तौर पर लगाया गया था.

कोर्ट ने इस जघन्य हत्याकांड में धारा 302, 201, 27/54/59 के तहत फांसी की सज़ा सुनाई गई. पीड़ित पक्ष की तरफ से कोर्ट में मृत्युदंड की मांग की गई थी. दोहरे हत्याकांड में 1 साल और 5 महीने तक कोर्ट में ट्रायल चला. इसमें 64 गवाहों के बयान दर्ज किये गए थे. फांसी का दिन पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट मुक्करर करेगा.

बता दें कि जज शशिकांत (Judge Shashikant) की पत्नी रेणू और बेटा ध्रुव गुरुग्राम के सेक्टर-51 के पास स्थित आर्केडिया बाजार में खरीदारी के लिए गए थे. उनके साथ जज का गनमैन महिपाल भी था. इस दौरान गनमैन ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. गोली मारने के दौरान की घटना को आसपास खड़े लोगों ने फोन में वीडियो बनाकर कैद कर लिया था. ये वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. बता दें कि गोली मारकर वो दोनों को साथ लेकर जाने लगा था, लेकिन वो दोनों का कार में नहीं बैठा पाया और उन्हें वहीं छोड़ कर फरार हो गया.

बेटे की 10 दिन बाद हुई थी मौत

वहां मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेणू और ध्रुव को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां रेणू ने दम तोड़ दिया. वहीं 10 दिन के बाद जज के बेटे ध्रुव की भी मेदांता अस्पताल में मौत हो गई थी.

गोली मारने से पहले जज के बेटे को कहा था शैतान

बता दें कि जब गनमैन महिपाल ने दोनों को गोली मारी थी तो उसने ध्रुव को शैतान कहा था और रेणू को शैतान की मां. दोषी गनमैन ने इसके बाद खुद जज को फोन किया औऱ कहा कि मैंने आपकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी है. दोषी महिपाल ने 13 साल पहे हरियाणा पुलिस ज्वॉइन की थी और उसके दो बच्चे भी हैं.ये भी पढ़ें - 

PNB में दिनदहाड़े 14 लाख की लूट, 5 नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

दुकानदार से रंगदारी मांगने वाले दो आरोपी गिरफ्तार,इंटरनेट कॉल कर मांगे थे पैसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 4:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर