लाइव टीवी

अंतरराज्यीय चोर गिरोह के दो सदस्यों को गुरुग्राम पुलिस ने दबोचा, रेकी कर करते थे चोरी
Rewari News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 13, 2020, 7:34 PM IST
अंतरराज्यीय चोर गिरोह के दो सदस्यों को गुरुग्राम पुलिस ने दबोचा, रेकी कर करते थे चोरी
अंतरराज्यीय चोर गिरोह के दोनों सदस्यों से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है.

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह (Interstate thief gang) का पर्दाफाश करते हुए इसके दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार ये चोर बैंक और कूरियर ऑफिस में रेकी कर चोरी (Theft) की वारदात को अंजाम दिया करते थे.

  • Share this:
गुरुग्राम. दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह (Interstate thief gang) का पर्दाफाश करते हुए इसके दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार ये चोर बैंक और कूरियर ऑफिस में रेकी कर चोरी (Theft) की वारदात को अंजाम दिया करते थे. ये दिल्ली, एनसीआर समेत हरियाणा, राजस्थान व अन्य राज्यों में चोरी करते थे. पुलिस के अनुसार इस अंतरराज्यीय चोर गिरोह में और भी कई चोर हैं जिन्हें गुरुग्राम पुलिस तलाश रही है. गिरफ्तार हुए शातिर चोरों में राजेश कीर मास्टरमाइंड है. वह राजस्थान का रहने वाला है जबकि दूसरा शातिर चोर भिवानी (हरियाणा ) का रहने वाला है.

पुलिस ने पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया

पुलिस के अनुसार इन शातिर चोरों ने अलग-अलग राज्यों में कई बड़ी चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है.

पुलिस के अनुसार बादशाहपुर इलाके में 2 फरवरी को कूरियर के ऑफिस में इन चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.


गुरुग्राम में तीन बड़ी वारदातों को अंजाम दिया था

पुलिस के अनुसार गुरुग्राम में भी इन शातिर चोरों ने तीन बड़ी वारदातों को अंजाम दिया था. बादशाहपुर इलाके में 2 फरवरी को कूरियर के ऑफिस में इन चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. यहां पर इन शातिर चोरों ने 2 लाख 48 हजार 256 रुपये की चोरी की थी. पुलिस के अनुसार मास्टरमाइंड राजेश कीर और प्रिंस चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले उस जगह की दिन में रेकी करते थे. इसके बाद मौका देखकर रात के अंधेरे में चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे. ऐसी चोरियों की बढ़ती वारदातों पर अंकुश लगाना पुलिस के लिए चुनौतीपूर्ण होता जा रहा है.

(गुरुग्राम से नीरज की रिपोर्ट)ये भी पढ़ें - गृह मंत्री ने थाने में मारा छापा, SHO समेत 6 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

ये भी पढ़ें - रंगदारी, अपहरण और हत्या प्रयास सहित दर्जनभर मामलों में लिप्त बदमाश गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 7:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर