लाइव टीवी

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने 'कबीर सिंह' को पहनाया हेलमेट, लिखा- जब खुद बचोगे, तभी 'प्रीती' को बचा पाओगे
Rewari News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 7, 2020, 11:45 AM IST
गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने 'कबीर सिंह' को पहनाया हेलमेट, लिखा- जब खुद बचोगे, तभी 'प्रीती' को बचा पाओगे
टैफिक पुलिस ने शेयर की ये फोटो

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस (Gurugram Traffic Police) ने लोगों को हेलमेट पहनने के प्रति जागरूक करने के लिए बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म के एक सीन को मीम के तौर पर शेयर किया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रैफिक पुलिस की इस पहल की खूब तारीफ हो रही है.

  • Share this:
गुरुग्रम. ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने लोगों को हेलमेट (Helmet) के प्रति जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर किया है. ट्रैफिक पुलिस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और मीम तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस पोस्ट में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Movie) का एक सीन है. इस सीन में बाइक पर शाहिद कपूर नजर आ रहे हैं.

इस पोस्ट को एडिट कर बाइक पर बैठे शाहिद के सिर पर हेलमेट लगा दिया गया है. साथ ही तस्वीर पर लिखा है- 'बाइक चलाते हुए हमेशा हेलमेट लगाएं.' गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने इस मीम को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, 'जब खुद बचोगे, तभी प्रीती को बचा पाओगे.'


शाहिद और कियारा को किया टैग

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने बीती 5 फरवरी को Twitter और Facebook पर एक पोस्ट शेयर किया. ट्रैफिक पुलिस ने इस मीम में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी को भी टैग किया है. मीम में फिल्म 'कबीर सिंह' का वो सीन शेयर किया गया है, जिसमें शाहिद कपूर गुस्से में अपनी बाइक से दूसरे हॉस्टल की ओर प्रीति की मदद करने के लिए जा रहे होते हैं.

लोगों ने की पोस्ट की तारीफ
ट्रैफिक पुलिस के इस सोशल मीडिया पोस्ट की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने इस पोस्ट की सराहना की है और जागरूकता के सबसे बेहतर तरीकों में से एक बताया है. गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस आए दिन ऐसे पोस्ट करने के लिए सुर्खियों में रहती है. इससे पहले भी ट्रैफिक पुलिस द्वारा लोगों को जागरुक करने के लिए इस तरह के पोस्ट किए गए हैं.ये भी पढ़ें - PNB में दिनदहाड़े 14 लाख की लूट, 5 नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

 

ये भी पढ़ें - दुकानदार से रंगदारी मांगने वाले दो आरोपी गिरफ्तार,इंटरनेट कॉल कर मांगे थे पैसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 11:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर