लाइव टीवी

नड्डा का कांग्रेस पर हमला, कहा- राहुल का भाषण पाकिस्तान ने UNO में इस्तेमाल किया

News18 Haryana
Updated: October 11, 2019, 2:34 PM IST
नड्डा का कांग्रेस पर हमला, कहा- राहुल का भाषण पाकिस्तान ने UNO में इस्तेमाल किया
जेपी नड्डा ने कहा कि राफेल, अपाचे हेलीकॉप्टर और तेजस मिलने से सेना की शक्ति बढ़ी है.

जे पी नड्डा ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह लगातार उनसे एम्स बनाये जाने के लिए कहा करते थे और उन्होंने 1200 करोड़ की लागत से एम्स के निर्माण को मंजूर कराया.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) जिले में बीजेपी (BJP) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कांग्रेस पार्टी (Congress) पर जमकर हमला बोला. रेवाड़ी से बीजेपी प्रत्याशी सुनील मुसेपुर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि बीजेपी ने देश की सैन्य शक्ति
(Military Power) को मजबूत किया. उन्होंने वन रैंक वन पेंशन पर कहा कि कांग्रेस ने केवल 100 करोड़ का टोकन दिया, लेकिन बीजेपी ने 22 हजार करोड़ रुपए दिए. साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का भाषण पाकिस्तान (Pakistan) ने यूएनओ में इस्तेमाल किया. उन्होंने कांग्रेस को नेत्रहीन और विचारहीन पार्टी बताया.

सेना की शक्ति बढ़ी

नड्डा ने कहा कि राफेल, अपाचे हेलीकॉप्टर और तेजस मिलने से सेना की शक्ति बढ़ी है. उन्होंने कहा कि सेना के जवानों को 1 लाख 86 हजार बुलेटप्रूफ जैकेट मिले. ये बुलेटप्रूफ जैकेट अब विदेश में भी सेनाओं को दिए जा रहे हैं. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने और इससे वहां के लोगों को होनेवाले फायदों का भी जिक्र किया. साथ ही उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओं पर लटक रही ट्रिपल तलाक की तलवार को पीएम मोदी ने खत्म कर दिया.

जेपी नड्डा ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं पर लटक रही ट्रिपल तलाक की तलवार को पीएम मोदी ने खत्म कर दिया.


AIIMS के निर्माण को मंजूर कराया

मनेठी एम्स (AIIMS) का भी जिक्र किया. नड्डा ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह लगातार उनसे एम्स बनाये जाने के लिए कहा करते थे और उन्होंने 1200 करोड़ की लागत से एम्स के निर्माण को मंजूर कराया. बता दें कि मनेठी एम्स पर फॉरेस्ट एडवाइजरी कमेटी ने आपत्ति जताई है और तब से ही स्थानीय लोग आपत्ति हटाए जाने के लिए संघर्ष कर रहें हैं.
Loading...

उन्होंने रेवाड़ी विधानसभा में बीजेपी में चल रहे विद्रोह पर कहा कि बीजेपी अनुशासनात्मक पार्टी है और जो पार्टी के खिलाफ जाएगा वो खत्म हो जाएगा. इस चुनाव प्रचार के दौरान नड्डा के साथ केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें - हरियाणा चुनाव: कांग्रेस का घोषणा पत्र, मॉब लिंचिंग-महिला आरक्षण पर बड़े वादे

ये भी पढ़ें - राजनाथ जी राफेल की शस्त्र पूजा कर रहे थे, कांग्रेसी हंस रहे थे: योगी आदित्यनाथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 2:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...