• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा विधानसभा चुनाव: 19 अक्तूबर को रेवाड़ी में चुनावी जनसभा करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

हरियाणा विधानसभा चुनाव: 19 अक्तूबर को रेवाड़ी में चुनावी जनसभा करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

19 अक्तूबर को दोपहर 12 बजे प्रधानमंत्री मोदी रेवाड़ी में चुनाव रैली करेंगे. (फाइल फोटो)

19 अक्तूबर को दोपहर 12 बजे प्रधानमंत्री मोदी रेवाड़ी में चुनाव रैली करेंगे. (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 अक्तूबर को रेवाड़ी के हुडा ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा सुनील मूसेपुर के समर्थन में चुनावी जनसभा कर चुके हैं.

  • Share this:
    रेवाड़ी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 19 अक्तूबर को रेवाड़ी (Rewari) में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी (BJP) प्रत्याशी सुनील मूसेपुर (Sunil Musepur) ने कहा कि 19 अक्तूबर को दोपहर 12 बजे प्रधानमंत्री मोदी जी आएंगे. मोदी जी का हरियाणा की जनता से बहुत ज्यादा लगाव है. उन्होंने यहां बहुत साल काम किया है. इसी वजह से न जनता उनके बगैर रुक पा रही है और न वह जनता के बगैर रुक पा रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि संगठन एकजुट होकर लगा हुआ है और उनकी जीत निश्चित है.

    बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 अक्तूबर को रेवाड़ी के हुडा ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा सुनील मूसेपुर के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर चुके हैं. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से पहले बीजेपी प्रत्याशी सुनील मूसेपुर और केन्द्रीय राज्य मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह की बेटी आरती राव भी लगातार बीजेपी को जीत दिलाने के लिए जनता के बीच जाते रहे हैं.

    बीजेपी प्रत्याशी सुनील मूसेपुर ने धारूहेड़ा में डोर-टू डोर जनसम्पर्क करके लोगों से बीजेपी को जीत दिलाने की अपील की.


    बीजेपी के पक्ष में हवा बह रही है

    बुधवार को आरती राव ने खरखड़ा और हांसाका गांव सहित दर्जनभर गांवों में जनसभाएं की. आरती राव ने कहा कि बीजेपी के पक्ष में एकतरफा हवा बह रही है. पूरा दक्षिण हरियाणा बीजेपी के साथ है. उन्होंने कहा कि उनकी मतदाताओं से अपील है कि 21 अक्तूबर को वे भारी संख्या में निकलकर कमल के फूल का बटन दबाकर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनवाएं. वहीं

    ये भी पढ़ें - पहले नेताओं की छवि सुधारी,अब करेंगे भ्रष्टाचारियों को लोगों के हवाले: खट्टर

    ये भी पढ़ें  - हरियाणा चुनाव:57 हजार पुलिस जवानों की तैनाती, करोड़ों की नकदी व अवैध शराब जब्त

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज