Home /News /haryana /

Haryana Politics: सीएम मनोहर लाल खट्टर की आज बावल में विकास रैली, रेवाड़ी को देंगे 350 करोड़ की सौगात

Haryana Politics: सीएम मनोहर लाल खट्टर की आज बावल में विकास रैली, रेवाड़ी को देंगे 350 करोड़ की सौगात

सीएम मनोहर लाल खट्टर रेवाड़ी के बावल में अपने दूसरे कार्यकाल की पहली विकास रैली करेंगे.

सीएम मनोहर लाल खट्टर रेवाड़ी के बावल में अपने दूसरे कार्यकाल की पहली विकास रैली करेंगे.

Haryana News: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) शुक्रवार को हरियाणा के रेवाड़ी के बावल में विकास रैली करेंगे. इस दौरान वह क्षेत्र की जनता को 350 करोड़ की सौगात देंगे. इस रैली की जिम्‍मेदारी स्थानीय विधायक डॉ बनवारी लाल पर है, जो कि हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं. वहीं, इस रैली में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह (Rao Inderjit Singh) मंच पर होंगे.

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़/रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी के बावल में आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) विकास रैली करेंगे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह (Rao Inderjit Singh) भी उनके साथ मंच साझा करेंगे. वैसे सीएम खट्टर अपने दूसरे कार्यकाल में पहली बार रेवाड़ी जिले में रैली करने आ रहे हैं. इस दौरान वह करीबन 350 करोड़ के विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

    सीएम मनोहर लाल खट्टर की इस विकास रैली के कई राजनीतिक मायने हैं. पहली पारी में उन्‍होंने 4 जुलाई 2015 को बावल में रैली की थी. वह छह वर्ष से अधिक समय बाद फिर बावल आ रहे हैं. हालांकि इस देरी के पीछे कोविड-19 एक बड़ी वजह रही है, मगर रैली करने में जितनी देर हुई है उतनी ही लोगों की अपेक्षाएं बढ़ी हुई हैं. शुक्रवार की हरियाणा विकास रैली में मुख्यमंत्री पूरे दक्षिण हरियाणा की प्रगति की ‘आधारशिला’ रखेंगे. सीएम मनोहर लाल बावल स्थित एग्रीकल्चर कॉलेज में करीबन 12 बजे हेलिकॉप्टर से पहुंचेंगे.

    केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह होंगे मंच पर
    बावल रैली के आयोजन की जिम्‍मेदारी स्थानीय विधायक डॉ बनवारी लाल पर है, जो कि हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं. वहीं, इस रैली में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह मंच पर होंगे. दरअसल राव के खास सिपहसालार कहलाने वाले डॉ लाल का भाजपा में कद बढ़ चुका है, क्‍योंकि वह गुरुग्राम से नारनौल तक पूरे अहीरवाल से एकमात्र कैबिनेट मंत्री हैं.

    वैसे राव इंद्रजीत सिंह ने कुछ समय पूर्व झज्जर जिले के पाटौदा में हुई अपनी रैली में कार्यकर्ताओं के मन की बात की आड़ में सीएम की कार्यप्रणाली पर निशाना साधा था. तब यह माना गया था कि केंद्रीय श्रम एवं पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव को अपने गुरुग्राम क्षेत्र में अधिक तवज्जो दिए जाने से राव के तेवर तल्ख थे, लेकिन राव ने जल्दी ही अपना सुर नरम कर लिया. जबकि आज होने वाली रैली में खट्टर और राव के एक साथ मंच पर होने से एक नया राजनीतिक संदेश निकलने की उम्‍मीद है.

    Tags: CM Manohar Lal Khattar, Haryana news, Haryana news live, Haryana politics, Kisan Andolan, Punjab haryana news live

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर