Home /News /haryana /

haryana news school bus hits class student girl in rewari public blocked highway hpvk

हरियाणाः रेवाड़ी में स्कूल बस की टक्कर से 6वीं के छात्रा जिया की मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम  

हरियाणा के रेवाड़ी में स्कूल बस ने छठी क्लास में पढने वाली छात्रा को टक्कर मार दी.

हरियाणा के रेवाड़ी में स्कूल बस ने छठी क्लास में पढने वाली छात्रा को टक्कर मार दी.

Rewari News: गुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर ही केरला पब्लिक स्कूल बस को पकड़ लिया. लेकिन स्कूल बस के अंदर भी बच्चे होने के चलते छोड़ दिया गया. गुस्साए ग्रामीणों ने हादसे के बाद रेवाड़ी- भाड़ावास रोड़ जाम कर दिया.

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी में स्कूल बस ने छठी क्लास में पढने वाली छात्रा को टक्कर मार दी. हादसे में छात्रा की मौत हो गई. वहीँ गुस्साए ग्रामीणों ने रोड़ जाम करके सड़क पर ब्रेकर बनवाने की मांग की. ग्रामीणों ने कहा कि इस जगह सड़क हादसे अक्सर होते रहते है. वो अधिकारियों के पास जाते है तो सुनवाई नहीं हुई. इसलिए जब तक स्पीड ब्रेकर नहीं बनेंगे, आज तब तक रोड जाम रहेगा.

दरअसल, मामला रेवाड़ी के भाडावास रोड स्थित खरसानकी गाँव का है. जब सरस्वती स्कूल में छठी क्लास में पढने वाली जिया नाम की छात्रा अपने दो छोटे भाई-बहन और पिता के साथ स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी. जिया जैसे ही सड़क पार करने लगी तो रेवाड़ी की साइड से आ रही तेज रफ्तार केरला पब्लिक स्कूल की बस ने टक्कर मार दी. इस हादसे में उसके भाई –बहन बाल-बाल बच गए. हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल हुई छात्रा को अस्पताल ले जाया गया. जहाँ अस्पताल पहुँचने से पहले ही छात्रा की मौत हो गई.

बस को रोका था, लेकिन बच्चों के चलते छोड़ा 

गुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर ही केरला पब्लिक स्कूल बस को पकड़ लिया. लेकिन स्कूल बस के अंदर भी बच्चे होने के चलते छोड़ दिया गया. गुस्साए ग्रामीणों ने हादसे के बाद रेवाड़ी- भाड़ावास रोड़ जाम कर दिया. ग्रामीणों ने कहा कि जाम तभी खोला जाएगा, जब यहाँ ब्रेकर बना दिया जायेगा. हादसे के करीबन दो घंटे तक रोड जाम करके ग्रामीणों ने रोष व्यक्त किया.

फिलहाल, पुलिस ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है और कह रही है कि ब्रेकर बनवा दिए जाएंगे. वहीँ, बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवाया गया है और पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है.

Tags: Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर