Home /News /haryana /

हरियाणा पुलिस शर्मसार! स्पा सेंटर की युवती से रेप, हेड कांस्टेबल सहित 3 गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस शर्मसार! स्पा सेंटर की युवती से रेप, हेड कांस्टेबल सहित 3 गिरफ्तार

हरियाणा में युवती से रेप​. (सांकेतिक फोटो)

हरियाणा में युवती से रेप​. (सांकेतिक फोटो)

Rape Cases in Haryana: हरियाणा के रेवाड़ी में एक स्पा सेंटर में काम करने वाली लड़की ने मॉडल टाउन थाना पुलिस में शिकायत देते हुए हेड कांस्‍टेबल समेत तीन लोगों पर रेप का आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि रेवाड़ी के पुलिस अधीक्षक ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है और आगे की कार्रवाई जारी है.

अधिक पढ़ें ...

    रेवाड़ी. महिला सुरक्षा का दम भरने वाली हरियाणा पुलिस (Haryana Police) के हेड कांस्टेबल सहित तीन लोगों पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है. मॉडल टाउन थाना पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. रवाड़ी के पुलिस अधीक्षक ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है.

    दरअसल स्पा सेंटर में काम करने वाली लड़की ने मॉडल टाउन थाना पुलिस में शिकायत देकर बताया है कि वो अपने कमरे पर थी, जहांं से पुलिस पीसीआर में उसे बैठाकर लाया गया और छेड़छाड़ की गई. इसके बाद फिर एक स्कोर्पियो गाड़ी में होटल ले जाकर रेप किया गया. इस मामले में शिकायत मिलते ही रेवाड़ी पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. हेड कांस्टेबल अनिल, होम गार्ड जितेन्द्र और एक अन्य धर्मेन्द्र नाम के व्यक्ति के खिलाफ धारा 376, 366, 342 और 354 ए के तहत केस दर्ज किया गया है. डीएसपी मोहम्मद जमाल ने कहा कि अभी मामले की जांंच की जा रही है, कौन से होटल में ले जाकर रेप किया गया और मौके पर कौन-कौन मौजूद थे, ये जांच के बाद ही साफ हो पायेगा.

    हिसार में सफाई करने वाली महिला की आपत्तिजनक फोटो खींच ब्लैकमेल कर किया रेप

    वहीं, हरियाणा के हिसार शहर में किराये पर रह रही एक महिला ने एक युवक पर रेप का आरोप लगाया है. मामले की शिकायत पीड़िता ने सिविल लाइन थाना में दी है. शिकायत में उसने बताया कि वह घरों में साफ-सफाई का कार्य करती है. जबकि करीब ढाई वर्ष से वह आरोपी युवक के क्वार्टर में सफाई का कार्य करती थी. एक दिन आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक फोटो खींच ली और उसे ब्लैकमेल कर उससे लगातार रेप करने लगा. पीड़िता ने बताया कि करीब एक महीना पहले उसने आरोपी के घर पर काम करना बंद कर दिया. 17 नवंबर को उसने आरोपी से मुलाकात कर उसकी आपत्तिजनक फोटो डिलीट करने को कहा. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने फोटो डिलीट करने से मना किया और उसके खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई पर जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है.

    Tags: Gang Rape, Haryana police, Himachal pradesh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर