Home /News /haryana /

haryana police arrested bike thief gang from rewari recovered 15 bikes nodnc

हरियाणा में धूम मचाने वाले बाइक चोरों को पुलिस ने धरा, मिली दर्जन से ज्यादा बाइक

पुलिस के मुताबिक राजस्थान निवासी राज ही इस गिरोह का मास्टरमाइंड था.

पुलिस के मुताबिक राजस्थान निवासी राज ही इस गिरोह का मास्टरमाइंड था.

Haryana Bike Thief Gang: रेवाड़ी जिले में बढ़ती बाइक चोरी की वारदातों ने पुलिस की नाक में दम किया हुआ था और पुलिस के काफी प्रयासों के बावजूद ये बाइक चोर गिरोह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहा था. जिसके बाद एसएचओ शहर थाना के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया.

अधिक पढ़ें ...

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी में सिरदर्द बने बाइक चोर गिरोह को पुलिस ने काबू करने में कामयाबी हासिल की है. इस चोर गिरोह से पुलिस ने एक-दो नहीं बल्कि 15 चोरी की बाइक बरामद की है. पुलिस ने इस मामले में पहले दो आरोपियों को बाइक चोरी के केस में गिरफ्तार किया था. जिनसे पूछताछ की गई तो एक नए चोर गिरोह का नाम पुलिस के सामने आया. जिसके बाद पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर 15 चोरी की बाइक बरामद की है.

आपको बता दें कि रेवाड़ी जिले में बढ़ती बाइक चोरी की वारदातों ने पुलिस की नाक में दम किया हुआ था और पुलिस के काफी प्रयासों के बावजूद ये बाइक चोर गिरोह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहा था. जिसके बाद एसएचओ शहर थाना के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम पहले जांच करते–करते रेवाड़ी शहर के विकास नगर निवासी नवीन उर्फ कालिया और मुंडिया खेडा निवासी तरुण तक पहुंची. इन आरोपियों से पूछताछ की गई तो एक बाद एक 15 बाइक चोरी के मुकदमों का पुलिस ने खुलासा कर दिया.

राजस्थान का चोर मास्टरमाइंड
आरोपियों से पूछताछ में रेवाड़ी शहर के आनंद नगर निवासी गोपाल और राजस्थान के पावटा निवासी राज का भी नाम सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक राजस्थान निवासी राज ही इस गिरोह का मास्टरमाइंड था. जिसके घर पुलिस ने 11 चोरी की बाइक बरामद की है. जबकि अन्य 4 बाइक चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद की है.

एसएचओ सिटी के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी
चोरों का पुराना कोई क्रिमिनल बैकग्राउंड नहीं है. कुछ समय पहले ही चारों युवकों ने मिलकर एक गिरोह बनाया और फिर एक के बाद एक बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया. पुलिस का कहना है कि मार्च माह से अचानक बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ने लगी तो पुलिस अधीक्षक ने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. इसके लिए एसएचओ सिटी के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी.

Tags: Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर