Home /News /haryana /

haryana police head constable commit suicide in rewari hrrm

हरियाणा पुलिस के हेड कांस्टेबल ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला शव

होटल के कमरे में हेड कांस्टेबल ने किया सुसाइड

होटल के कमरे में हेड कांस्टेबल ने किया सुसाइड

Suicide in Haryana: हरियाणा पुलिस के हेड कांस्टेबल मनोज ने खुदकुशी क्यों की इस बात का अभी पता नहीं लग पाया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए है और सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिए है.

अधिक पढ़ें ...

रेवाड़ी. हरियाणा पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने फांसी का फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली. मृतक मनोज नाम के पुलिसकर्मी की ड्यूटी रेवाड़ी बस स्टैंड चौकी में थी. शनिवार दोपहर में बस स्टैंड के सामने एक होटल के कमरे में मनोज का शव फंदे से लटका हुआ मिला है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.

जानकारी के मुताबिक हरियाणा पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत  मनोज महेद्रगढ जिले का रहने वाला था, जिसकी रेवाड़ी शहर के बस स्टैंड चौकी में ड्यूटी थी. सुबह मनोज ड्यूटी पर आया था जिसके बाद मनोज बस स्टैंड के सामने आरआर होटल के कमरा नंबर 105 में आराम करने के लिए चला आया.

दोपहर तक जब मनोज चौकी में नहीं आया तो चौकी इंचार्ज ने किसी पुलिसकर्मी को मनोज को बुलाने के लिए भेजा. जहां कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी मनोज ने दरवाजा नहीं खोला. जिसके बाद खिड़की से देखने पर पता चला कि मनोज का शव फंदे से लटका हुआ है. जिसके बाद घटना की सूचना उच्च अधिकारियों को दी गई.

मॉडल टाउन थाना पुलिस और डीएसपी जमाल मोहम्मद मौके पर पहुंचे, फिर दरवाजा खोला गया. मनोज ने खुदकुशी क्यों की इस बात का अभी पता नहीं लग पाया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए है और सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिए है. ऐसे में पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पायेगा कि पुलिस के जवान ने आत्महत्या क्यों की.

Tags: Haryana news, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर