रेवाड़ी में रिश्‍वतखोर हवलदार रंगेहाथों गिरफ्तार

विजिलेंस टीम ने रेवाड़ी जिले की डहिना पुलिस चौकी के इंचार्ज हवलदार को रिश्‍वत लेते हुए गिरफ्तार किया है.

Pawan Kantiwal | ETV Haryana/HP
Updated: March 28, 2018, 1:32 PM IST
रेवाड़ी में रिश्‍वतखोर हवलदार रंगेहाथों गिरफ्तार
रिश्‍वत लेने का आरोपी हवलदार.
Pawan Kantiwal | ETV Haryana/HP
Updated: March 28, 2018, 1:32 PM IST
हरियाणा के रेवाड़ी में विजिलेंस टीम ने दो हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए एक हवलदार को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है. आरोपी हवलदार सड़क हादसे की रपट लिखने के नाम पर पैसे ले रहा था.

जिले की डहिना पुलिस चौकी में इंचार्ज के रूप में तैनात हरविंदर नाम का यह हवलदार पंकज यादव नाम के एक शख्स की रपट लिखने के लिए पैसे की मांग कर रहा था और उसे लगातार चक्कर कटवा रहा था. इससे परेशान होकर पंकज विजिलेंस टीम के पास पहुंचा और हरविंदर की शिकायत की. इसके बाद विजिलेंस टीम ने जाल बिछाकर मंगलवार को हरविंदर को दो हजार रुपए की घूस लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया.

शिकायतकर्ता का कहना था कि 25 फरवरी को उसकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ने की वजह से एक्सीडेंट हो गया था. इसकी रपट लिखने के एवज में पहले चौकी इंचार्ज हरविंदर ने दस हजार रूपए की मांग की थी. इसके बाद पांच हजार रुपए में उनका सौदा तय हुआ था. एक हजार रुपए उसने हवलदार को पहले ही दे दिए थे, जिसका मोबाइल वीडियो भी उसके पास है.

इस मामले में इंस्‍पेक्‍टर सूरजभान ने बताया कि विजिलेंस टीम ने डहिना पुलिस चौकी में तैनात हवलदार को रिश्‍वत लेते हुए गिरफ्तार किया है और मामले की जांच की जा रही है.

आपको बता दें कि रेवाड़ी में कुछ दिन पहले भी पांच हजार रुपए की घूस लेते हुए एक एएसआई को विजिलेंस टीम गिरफ्तार कर चुकी है. इससे साफ है पुलिस वाले घूसखोरी की आदत से बाज नहीं आ रहे हैं.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Haryana News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर