लाइव टीवी

बीजेपी नेता की दबंगई: होमगार्ड ने रोका तो जड़ा थप्पड़, बोनट पर चढ़ा तो 300 मीटर तक घसीटा

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: June 24, 2019, 9:18 PM IST

होमगार्ड जवान का कहना था कि बीजेपी नेता की गाड़ी गलत साइड से आ रही थी, जिसे वह रोकने गए थे.

  • Share this:
रेवाड़ी में स्थानीय नेता सतीश खोड़ा पर ट्रैफिक ड्यूटी कर रहे एक होमगार्ड ने दबंगई कर मारपीट करने आ आरोप लगाया गया है. होमगार्ड जवान का कहना है कि उसने केवल गलत साइड से आ रही स्थानीय नेता की गाड़ी रुकवानी चाही थी, लेकिन चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और उसे बोनट पर 300 मीटर तक ले गया. इसके बाद मौके पर भीड़ ने गाड़ी को घेर लिया और जमकर हंगामा किया.

जानकारी के मुताबिक, भाड़ावास फाटक पर यातायात व्यवस्था बनाये रखने के लिए मोनू यादव नाम के होमगार्ड की ड्यूटी लगी हुई थी और तभी इनेवा कार में सवार होकर आए स्थानीय नेता की गाड़ी गलत साइड आगे बढ़ने लगी. गाड़ी रोकने के लिए होमगार्ड का जवान आगे आ गया, लेकिन नेता जी के ड्राइवर ने गाड़ी आगे बढ़ा दी. इसके बाद बचाव में होमगार्ड उछलकर गाड़ी के बोनट पर बैठ गया और नेता जी और ड्राइवर ने उसके साथ मारपीट भी की.



होमगार्ड ने एएनआई को बताया कि उसने कार रोकी तो ड्राइवर ने कहा कि ये खोड़ा (सतीश खोड़ा) की कार है. जब उसने कहा कि वे गलत साइड चल रहे हैं तो खोड़ा ने उसे तमाचा मारा.

नाराज लोगों ने नेता को घेरा

जिस समय ये पूरा घटनाक्रम हो रहा था, उस समय नेता सतीश खोला गाड़ी में सवार थे और ड्राइवर सोनू गाड़ी चला रहा था. बीजेपी नेता की दबंगई देख भीड़ भड़क गई और गाड़ी को घेर कर नेता जी को खरी-खोटी सुनाने लगी. हंगमा बढ़ता देख नेता जी वहां से निकल लिए और मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया.

ये भी पढ़ें-हरियाणा: सड़क किनारे ठेले की चाउमीन खाने के बाद 3 साल के बच्चे के फेफड़े फटे

शादी टूटने से नाराज था प्रेमी, हत्या के बाद बैग में पैक कर झील में फेंका शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2019, 4:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर