Rewari News: कोरोना की बंदिशें हटते ही मंदिर में उमड़ी भारी भीड़

कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां

Corona Third Wave: कोरोना बंदिशों के हटते ही मंदिरों में श्रद्धालुओं का जमघट लग गया .मंदिर में ये भीड़ कोरोना काल में डर पैदा करती है कि कहीं संक्रमण का खतरा दोबारा ना बढ़ जाए.

  • Share this:
    रेवाड़ी. कहने को तो मंदिर में पूजा के लिए कोरोना के नियम शर्तों पर सीमित संख्या में लोग जमा होने की अनुमति दी गई है. लेकिन मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ है. जबकि कोरोना की तीसरी लहर (Corona Third Wave) का ख़तरा अभी बना हुआ है. ऐसे में कोई भी लापरवाही बड़ी आफत ला सकती है.

    मंदिरों में कॉविड के नियमों का कोई पालन नहीं कर रहा है. रेवाड़ी शहर के प्राचीन श्री हनुमान मंदिर में मंगलवारको श्रद्धालुओं की भारी भीड़ जुट गई. मंदिर में पहुंची भीड़ कोरोना काल में यह डर पैदा करती है कि कहीं संक्रमण दोबारा ना बढ़ जाए..

    कहा जा रहा है कि मंदिर में पहुंचे श्रद्धालु बाबा के दर्शन करके ये मन्नत मांग रहे है कि कोरोना संकट से बाबा जल्द मुक्ति दिलाएं लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि लोगों को ये समझना पड़ेगा कि इस संकट से मुक्ति तभी मिलेगी जब ईश्वर की कृपा के साथ साथ हम सब संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी बरतेंगे. लेकिन फिलहाल ऐसा हो नहीं रहा है.

    प्रशासन कोरोना के नियमों का पालन कराए
    सभी लोग ऐसे व्यवहार कर रहे हैं जैसे कोरोना चला गया है. मंदिर के पुजारी का कहना है कि ऐसे में जरूरी यह है कि प्रशासन कोरोना के नियमों का पालन कराए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.