डेढ़ साल की बेटी के लिए I Love You लिख CRPF जवान ने होटल में की खुदकुशी

हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) में एक होटल में सीआरपीएफ जवान (CRPF jawan) ने फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया.

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: August 11, 2019, 8:45 PM IST
डेढ़ साल की बेटी के लिए I Love You लिख CRPF जवान ने होटल में की खुदकुशी
बेटी को आई लव यू लिख सीआरपीएफ जवान ने की ख़ुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)
Pawan Kumar
Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: August 11, 2019, 8:45 PM IST
हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) में एक होटल में सीआरपीएफ जवान (CRPF jawan) ने फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया. सुसाइड नोट (Suicide Note) में सीआरपीएफ जवान ने किसी को मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया है, साथ ही अपनी बेटी के लिए सुसाइड नोट में 'आई लव यू लिखा' है. वहीं खुदकुशी की खबर सुनकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर तफ्तीश में जुटी है.

होटल में सीआरपीएफ जवान ने की ख़ुदकुशी 
दरअसल 29 वर्षीय अजय सीआरपीएफ का जवान था जो दिल्ली में तैनात था.  शनिवार को वह अपने गांव बैरावास जिला महेंद्रगढ़ से दिल्ली के लिए निकला था, लेकिन शनिवार शाम को वह दिल्ली ना जाकर रेवाड़ी के एक होटल में आकर रुक गया और उसने होटल कर्मचारी को बताया कि वह सुबह ट्रेन से दिल्ली जाएगा.

रात में जवान अजय खाना लेकर अपने रूम में घुसा था. जिसके बाद वापस नहीं निकला. जब सुबह भी दरवाजा खटखटाने पर दरवाजा नहीं खुला तो होटल मालिक ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर देखा तो जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या की हुई थी.

होटल के रूम में सीआरपीएफ जवान ने फांसी लगाकर दी जान
होटल के रूम में सीआरपीएफ जवान ने फांसी लगाकर दी जान


सुसाइड नोट में बेटी के लिखा आई लव यू
तलाशी के दौरान शव के पास एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें किसी को मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है. साथ ही अपनी डेढ़ साल की बेटी के लिए सुसाइड नोट में आई लव यू जरूर लिखा गया है. बहराल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों के बयानों के आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. लेकिन सीआरपी जवान ने आत्महत्या क्यों की? इसका जवाब अभी किसी के पास नहीं है और यह बड़ा सवाल है कि क्यों आखिर एक जवान आत्महत्या करने पर मजबूर हो गया. फिलहाल पुलिस सीआरपीएफ के जवान की मौत के बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है.
Loading...

यह भी देखें- VIDEO: रेस्‍टोरेंट मालिक ने सातवीं मंंजिल से कूदकर की खुदकुशी
First published: August 11, 2019, 7:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...