हरियाणा

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL 2020: DC v/s KKR मैच पर सट्टा लगा रहे 3 गिरफ्तार, लाखों के कैश समेत अन्य सामान बरामद

    गिरफ्तार तीनों सटोरिये सोसायटी स्थित अपने फ्लैट से आईपीएल 2020 के मैचों पर सट्टा लगवा रहे थे
    गिरफ्तार तीनों सटोरिये सोसायटी स्थित अपने फ्लैट से आईपीएल 2020 के मैचों पर सट्टा लगवा रहे थे

    गुप्त सूचना के आधार पर डीएसपी अमित भाटिया के नेतृत्व में गठित सीआईए की टीम ने दबिश देकर DC v/s KKR T-20 मैच पर सट्टा लगवाते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से 5,71,900 रुपए कैश, 12 मोबाइल फोन, एक LED टीवी, एक लैपटॉप, दो कॉपी बरामद की है

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 4, 2020, 11:03 PM IST
    • Share this:
    रेवाड़ी. पूरा देश और दुनिया इन दिनों आईपीएल 2020 (IPL 2020) के फीवर में डूबा हुआ है. मगर फटाफट क्रिकेट (T-20 Cricket) के इस खेल पर सट्टेबाजी (Betting) भी जोरों पर है. हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) में आईपीएल मैच (IPL 2020 Match) पर सट्टा लगा रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन पर DC v/s KKR मैच पर सट्टा लगाने का आरोप है. पुलिस ने इनके पास से 5,71,900 रुपया और अन्य सामान बरामद किया है.

    सीआईए रेवाड़ी को गुप्त सूचना मिली थी कि मनचंदा सोसाइटी के एक फ्लैट में IPL मैचों पर सट्टा लगवाने का काम चल रहा है. ओमप्रकाश उर्फ शम्मी और कर्ण सिंह पर सट्टा लगवाने का आरोप है. आरोपी रविवार को अपने फ्लैट से DC v/s KKR आईपीएल मैच पर LED टीवी चलाकर सट्टा लगवा रहे थे. इसकी सूचना मिलने पर डीएसपी अमित भाटिया के नेतृत्व में गठित सीआईए की टीम ने दबिश देकर DC v/s KKR T-20 मैच पर सट्टा लगाते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से 5,71,900 रुपए कैश, 12 मोबाइल फोन, एक LED टीवी, एक लैपटॉप, दो कॉपी बरामद की है.

    गिरफ्तार आरोपियों की पहचान कर्ण सिंह और ओमप्रकाश उर्फ शम्मी निवासी मनचंदा सोसाइटी और मोहित निवासी नई आबादी के रुप में हुई है. आरोपियों के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज