लाइव टीवी

झोटा गैंग के शार्प शूटर संदीप सोनी सहित 6 बदमाश गिरफ्तार

Pawan Kumar Kantiwal | News18 Haryana
Updated: July 31, 2018, 5:26 PM IST
झोटा गैंग के शार्प शूटर संदीप सोनी सहित 6 बदमाश गिरफ्तार
झोटा गैंग के सदस्य गिरफ्तार

झोंटा गैंग का बदमाश संदीप सोनी मर्डर के एक मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा है. जून माह में वो जेल से पैरोल पर बाहर आया था जिसके बाद वापस नहीं लौटा.

  • Share this:
रेवाड़ी में फायरिंग कर दहशत फैला कर रंगदारी का खेल खेलने वाले झोटा गैंग के शार्प शूटर सहित छह बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद काबू कर लिया. बदमाशों के पास से दो पिस्टल, कारतूस, बाइक और कार बरामद की गई. कुख्यात बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक जाल बिछाया जिसके बाद घेराबंदी कर छह बदमाशों को काबू कर लिया गया.

बता दें कि झोंटा गैंग का बदमाश संदीप सोनी मर्डर के एक मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा है. जून माह में वो जेल से पैरोल पर बाहर आया था जिसके बाद वापस नहीं लौटा. संदीप सोनी ने 18 जून को पूर्व प्राचार्या राजेश्वरी देवी के घर में घुसकर 2 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी. पुलिस ने राजेश्वरी को सुरक्षा के लिए सुरक्षाकर्मी भी दिया हुआ है.

नौकरी का झांसा देकर दो भाइयों ने किया दलित युवती से दुष्कर्म, बनाया MMS

इसी बीच संदीप सोनी ने 2 जुलाई की रात अपने साथियों के साथ मिलकर होली चाइल्ड स्कूल के निकट राजेश्वरी देवी के घर पर दोबारा फायरिंग की साथ ही  आनंद नगर में प्रदीप उर्फ छोटू तथा गौतम नगर में लक्ष्य नाम के एक शख्स के घर पर फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था. उसके बाद से ही पुलिस बदमाशों की धर पकड़ में लगी हुई थी और अब बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. पुलिस का कहना है की कोई भी गैंग के अपराधी को वो पनपने नहीं देंगे और जो पैरोल पर बदमाश बाहर आते है उनकी वो मैपिंग कराते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2018, 5:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर