रेवाड़ी गैंगरेप केस: सेना में तैनात है मुख्य आरोपी, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

डीजीपी ने कहा, 'अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.'

News18 Haryana
Updated: September 15, 2018, 3:36 PM IST
रेवाड़ी गैंगरेप केस: सेना में तैनात है मुख्य आरोपी, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी
प्रतीकात्मक फोटो (Mir Suhail/ News18 Creatives)
News18 Haryana
Updated: September 15, 2018, 3:36 PM IST
हरियाणा के रेवाड़ी जिले में 19 साल की युवती से गैंगरेप मामले के तीन आरोपियों में से एक सेना में तैनात है. हरियाणा के डीजीपी बीएस संधु के मुताबिक, इस वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी भारतीय सेना में काम करता है, जिसकी तैनाती राजस्थान में हैं. डीजीपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम राजस्थान भेज दी गई है.

डीजीपी बीएस संधु ने कहा, 'तीन आरोपियों में से एक आरोपी सेना में तैनात है और पुलिस की एक टीम उसे गिरफ्तार करने के लिए राजस्थान रवाना हो गई है. हमें पूरी उम्मीद है कि आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया जाएगा.'

डीजीपी ने कहा, 'अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.'

बता दें कि रेवाड़ी में तीन युवकों ने कोचिंग सेंटर से घर लौट रही छात्रा का कथित रूप से अपहरण कर सुनसान इलाके में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित छात्रा राष्ट्रपति से सम्मानित बोर्ड की टॉपर है. इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका अपहरण करने में तीन लोग शामिल थे. वहीं जहां पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया वहां पहले से कुछ युवक मौजूद थे.

Loading...


इस मामले में हरियाणा पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. एसआईटी इंचार्ज नाजनीन भसीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोपियों के बारे में सुराग देने की अपील की और इनाम देने की घोषणा की.  इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पीड़िता परिवार को सुरक्षा भी दी जाएगी.

रेवाड़ी गैंगरेप केस: आरोपियों की सूचना देने वाले को पुलिस देगी 1 लाख का इनाम

एडीजीपी दफ्तर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए एसआईटी इंचार्ज नाजनीन भसीन ने कहा कि वारदात के तुरंत बाद रेवाड़ी SP द्वारा रेडिंग पार्टी गठित कर वारदात को अंजाम देने वालों की तलाश की जा रही है. मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस हर संभव कोशिश में लगी हुई है.

इस वारदात में एक आर्मी जवान के शामिल होने की के सवाल पर उन्होंने कहा कि उसकी भी जांच की जा रही है. गांव में हुई गैंगरेप की दूसरी घटना को लेकर भी पुलिस गंभीर है. इस मामले में भी भी गांव में जाकर घटना की तह तक पहुंची पहुंचेगी और दोषियों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर