लाइव टीवी

युवती से छेड़छाड़ रहे शोहदों को रोका तो युवक को पीट-पीटकर मार डाला

Pawan Kumar | ETV Haryana/HP
Updated: March 28, 2018, 1:32 PM IST
युवती से छेड़छाड़ रहे शोहदों को रोका तो युवक को पीट-पीटकर मार डाला
प्रतीकात्मक तस्वीर

रेवाड़ी में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. छेड़छाड़ का विरोध करना उसे भारी पड़ गया.

  • Share this:
रेवाड़ी में एक परिवार को एक युवती से छेड़छाड़ का विरोध करना इतना महंगा पड़ गया कि इसकी कीमत परिवार के एक शख्स को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. दरअसल बीती शाम गांव बीकानेर में गांव के ही दो लड़के शालू और प्रताप गांव की एक लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे.

रिपोर्ट के मुताबिक गांव बीकानेर निवासी 40 वर्षीय गजराज शाम को अपनी दुकान से घर जा रहा था और जैसे ही वह गांव में पहुंचा की शालू नामक एक युवक एक युवती से छेड़छाड़ कर रहा था और गजराज ने जब बीच-बचाव करने की कोशिश की तो छेड़खानी कर रहे युवक ने उसे वहां से भगा दिया.

बताया जाता है मृतक गजराज तब वहां से चला गया, लेकिन कुछ देर बाद जब वह बाहर आया तो कुछ लोगों ने उस पर लात घूंसों की बरसात कर दी. मामले की सूचना युवक के परिजनों को मिली और जब परिजन मौके पर पहुंचे तो लोगों ने उनकी भी मार पिटाई शुरु कर दी.

बाद में, गांव के लोगों ने बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ. दोनों घायल भाइयों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. मारपीट से गजराज की हालत नाजुक थी और उसे रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया, लेकिन इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

गजराज के भाई की शिकायत पर पुलिस ने पूर्व सरपंच के परिवार की तीन महिलाओं सहित 6 लोगों पर मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरु कर दी है. मृतक गजराज का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक लड़की का हाथ पकड़ने वाले युवक सोनू से पुलिस पूछताछ कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2018, 12:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर