Home /News /haryana /

शर्मनाक: नामी स्कूल में चौथी क्लास की बच्ची से छेड़छाड़, आरोपी टीचर फरार, POCSO Act का केस दर्ज

शर्मनाक: नामी स्कूल में चौथी क्लास की बच्ची से छेड़छाड़, आरोपी टीचर फरार, POCSO Act का केस दर्ज

हरियाणा के रेवाड़ी में स्कूली छात्रा से छेड़छाड़. (सांकेतिक तस्वीर).

हरियाणा के रेवाड़ी में स्कूली छात्रा से छेड़छाड़. (सांकेतिक तस्वीर).

Minor Girl Molested in Rewari School: रेवाड़ी के एक नामी स्कूल में 4 साल की मासूम म्यूजिक टीचर की बुरी नजर का शिकार बन गई. इस बहशी ने बालिका के साथ छेड़छाड़ की.यह तो बहुुत ही शर्मनाक हरकत है ही, लेकिन सबसे ज्यादा तकलीफदेह यह है कि साइंस टीचर और स्कूल की प्रिंसिपल ने उनकी शिकायत सुनने के बावजदू कोई एक्शन नहीं लिया. रोती-रोती घर पहुंची बच्ची ने जब अभिभावकों को म्यूजिक टीचर की हरकत बताई, एसीपी पूनम दलाल का कहना है कि पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है और जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में नामी स्कूल में म्यूजिक टीचर पर कक्षा चौथी में पढ़ने वाली बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बच्ची ने म्यूजिक टीचर की शिकायत स्कूल की महिला टीचर और प्रिंसिपल से भी की थी, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया. इसके बाद घर पहुंंचने पर बच्ची ने अपनी मांं को स्कूल में हुई पूरी घटना की जानकारी दी और फिर पुलिस में शिकायत दी गई.

    जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी शहर निवासी दस वर्षीय बच्ची दिल्ली रोड स्थित नामी स्कूल में चौथी कक्षा (Fourth Class) में पढ़ती है. रोजाना की तरह बच्ची 29 दिसंबर को स्कूल गई थी, जहां म्यूजिक टीचर ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की. इसकी शिकायत बच्ची ने साइंस की महिला टीचर से की और फिर प्रिंसिपल को भी म्यूजिक टीचर की हरकत की जानकारी दी गई, लेकिन स्कूल प्रिंसिपल और महिला टीचर ने कोई संज्ञान नहीं लिया और ना ही अभिभावकों को इस बारे में कोई जानकारी दी. स्कूल की छुट्टी होने बाद घर पहुंची बच्ची ने रोते-रोते स्कूल में हुई आपबीती की जानकारी दी.

    जल्द होगी गिरफ्तारी- एसीपी

    इसके बाद अभिभावकों ने महिला थाना रेवाड़ी में शिकायत दी. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. एसीपी पूनम दलाल का कहना है कि पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है और जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. फिलहाल आरोपी फरार है.

    Tags: Gang rape in haryana, Haryana police, Himachal pradesh

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर