लाइव टीवी

बदमाशों ने शोरूम में घुसकर सर्राफा व्यापारी पर चाकू से किया हमला

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: December 8, 2019, 7:46 PM IST
बदमाशों ने शोरूम में घुसकर सर्राफा व्यापारी पर चाकू से किया हमला
रेवाड़ी में बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी पर चाकू से हमला कर लूट की वारदात को दिया अंजाम (सांकेतिक तस्वीर)

रेवाड़ी में बेखौफ बदमाशों ने मेन बाजार में सर्राफा व्यापारी (jewelers) पर चाकू से हमला (attack) किया और लूट (loot) की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) जिले में सर्राफा व्यापारी से लूट का मामला सामने आया है. बेखौफ बदमाशों ने मेन बाजार में सर्राफा व्यापारी (jewelers) पर चाकू से हमला (attack) किया और लूट (loot) की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. शहर के बीच बाजार हुई वारदात ने शहर में सनसनी फैला दी है. हमले में सर्राफा व्यापारी में बुरी तरह से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

 बदमाशों ने पुलिस चौकी से 200 मीटर की दूरी पर लूट की वारदात को दिया अंजाम

शहर की भाड़ावास गेट पुलिस चौकी से करीबन 200 मीटर दूर बेखौफ बदमाशों ने मेन बाजार में सर्राफा व्यापारी पर उस वक्त हमला कर दिया जब वो अपनी ज्वैलर्स शॉप में बैठा हुआ था. जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम को पुरानी सब्जी मंडी के निकट जिंदल ज्वैलर्स शोरूम पर तीन बदमाश पहुंचे. दो बदमाश शोरूम के अंदर दाखिल हुए और एक बदमाश पहरेदार बनकर बाहर खड़ा रहा. बदमाशों ने अंदर प्रवेश से पहले बाहर लगे शीशे को तोड़ा और प्रवेश करते ही संचालक पर चाकू (knife) से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया. बाद में काउंटर पर रखी आभूषण से भरी ट्रे को अपने कब्जे में लिया.

लूट की वारदात के बाद शोरूम के बाहर लोगों की लगी भीड़
लूट की वारदात के बाद शोरूम के बाहर लोगों की लगी भीड़


घायल व्यापारी का अस्पताल में इलाज जारी

तोड़फोड़ की आवाज सुनकर आस पास के लोग एकत्रित होने लगे तो बदमाश हवाई फायर करते हुए फरार हो गए. वही स्थानीय लोगों ने घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- पिता ने किया नाबालिग से रेप, अपराध छुपाने के लिए बेटी को जहर देकर मारायह भी पढ़ें- सोनीपत: आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर बदमाशों ने कत्था फैक्ट्री के कैशियर से 15 लाख रुपये लूटे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 12:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर