हरियाणा: रेवाड़ी में व्यापारी का बैग छीनने का प्रयास, विरोध किया तो बदमाशों ने की फायरिंग

रेवाड़ी में बदमाशों ने की फायरिंग
रेवाड़ी में बदमाशों ने की फायरिंग

Crime in Haryana: सचिन जैन और पुनीत जैन दोनों भाई शाम को दुकान बंद करके घर जा रहे थे. तभी बदमाशों ने बैग छीनने का प्रयास किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 10:00 AM IST
  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में बदमाश बेखौफ हैं, जिसका बड़ा उदाहरण सोमवार शाम को देखने को मिला. जब दुकान बंद करके घर लौटे रहे व्यापारी (Businessman) का बैग छिनने का बदमाशों ने प्रयास किया और व्यापारी ने विरोध किया तो बदमाश फायरिंग (Firing) करते हुए मौके से फरार हो गए. पूरी घटना शहर के मुख्य बाजार स्थित जैन ज्वैलर्स  के सामने की है. जहां सचना के बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुँच गई और बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी की गई.

जानकारी के मुताबिक व्यापारी सचिन जैन और पुनीत जैन दोनों भाई शाम को दुकान बंद करके घर के लिए चले ही थे कि एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने व्यापारी पुनीत के हाथ से बैग छिनने का प्रयास किया. पुनीत ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने फायरिंग की. शोर सुनकर पुनीत का भाई सचिन बदमाशों की तरफ दौड़ा तो बदमाश सचिन पर भी फायरिंग करते भाग निकले.

बदमाशों को लगा बैग में हैं पैसे



गनीमत रही की दोनों भाई गोली से बाल–बाल बच गए. लेकिन इस वारदात के बाद व्यापारियों में दहशत का माहौल जरुर है. बता दें की दोनों भाइयों ने शहर के मुख्य बाजार स्थित जैन ज्वेलर्स के नाम से दुकान खोली हुई है जो रोजाना की तरह एक बैग में बहीखातों को लेकर वापस अपने घर लौट रहे थे. बदमाशों को शायद लगा की बैग रुपयों से भरा हुआ है इसलिए व्यापारी के साथ वारदात की गई.
पुलिस ने कही ये बात

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरें के फुटेज खंगाल रही है. साथ ही पुलिस ने शहर में नाकेबंदी भी कर दी है. थाना प्रभारी संजय का कहना है कि आऱोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. जल्द ही तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज