तेल चोर गिरोह के 5 आरोपी गिरफ्तार, एक हजार लीटर तेल बरामद

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: August 20, 2019, 6:04 PM IST
तेल चोर गिरोह के 5 आरोपी गिरफ्तार, एक हजार लीटर तेल बरामद
तेल चोर गिरोह के 5 आरोपी गिरफ्तार

तेल चोर माफिया टैंकरों के चालक से मिलीभगत करके टैंकरों को अपने ठिकानों पर ले जाते है और वहां से तेल चोरी किया जाता है और फिर राजस्थान में कालाबाजरी की जाती है.

  • Share this:
रेवाड़ी सीआईए पुलिस टीम ने तेल चोर माफियाओं पर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने करनावास गांव स्थित तेल डिपो के नजदीक चार ठिकानों पर छापेमारी की है. जहां से एक हजार लीटर तेल और पांच लोगों को काबू किया गया है. बता दे की बावल रोड़ स्थित भारत पेट्रोलियम, इंडियन ऑयल डिपो बने हुए हैं, जहां से रोजाना सैंकड़ों की संख्या में टैंकर अलग-अलग स्थानों पर सप्लाई के लिए निकलते है.

तेल चोर माफियाओं ने डिपो के नजदीक अपने ठिकाने बनाये हुए है. तेल चोर माफिया टैंकरों के चालक से मिलीभगत करके टैंकरों को अपने ठिकानों पर ले जाते है और वहां से तेल चोरी किया जाता है और फिर राजस्थान में कालाबाजरी की जाती है.

मंगलवार को भी पुलिस को सूचना मिली थी की तेल चोरी किया जा रहा है. जिसके बाद सीआईए पुलिस ने टीम ने छापेमारी की. पुलिस का कहना है की बड़े स्तर पर लम्बे समय से ये तेल चोरी कर गौरखधंधा किया जा रहा है और आगे भी इसी तरह से कार्रवाई जारी रहेगी.

फिलहाल पुलिस ने मौके से 1 हजार लीटर तेल बरामद कर तेल चोरी माफियाओं के पांच गुर्गो का काबू कर लिया है. लेकिन जिस जगह पुलिस ने कार्रवाही की है वहां पहले भी कार्रवाई होती रही है और तेल चोरी करने वाले लोगों पर क़ानूनी कार्रवाही भी करती रही हैय बावजूद इसके दोबारा से ये कारोबार शुरू हो जाता है और राजस्थान में तेल की कालाबाजरी की जाती है.

ये भी पढ़ें- DCP विक्रम कपूर सुसाइड केस: हनीट्रैप में फंसाकर 2 करोड़ मांग रहा था SHO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 6:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...