अपना शहर चुनें

States

हरियाणा: किसान आंदोलन के खिलाफ बुलाई गई पंचायत, कहा- फर्जी किसानों ने हाईवे किया है ब्लॉक

दिल्‍ली में 26 जनवरी को ट्रैक्‍टर रैली के दौरान हुआ था बवाल. (Pic- ANI)
दिल्‍ली में 26 जनवरी को ट्रैक्‍टर रैली के दौरान हुआ था बवाल. (Pic- ANI)

Kisan Aandolan: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई घटना के बाद लोगों में गुस्सा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 5:32 PM IST
  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में किसान आंदोलन (Kisan Aandolan) के खिलाफ पंचायत बुलाई गई. जिले के डंगूरवाल में 15 गांवों की पंचायत हुई. पंचायत में कहा गया कि यहां फर्जी किसानों (Fake Farmers) ने हाईवे को ब्लॉक किया हुआ है. एक बार हाईवे खाली करने के लिए सड़क पर बैठे किसानों को कहा जाएगा, उसके बाद दोबारा पंचायत कर आगे की रणनीति बनाई जाएगी. बता दें कि खेड़ा बॉर्डर ओर मसानी से पहले ही किसान वापिस लौटने लगे है. गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई घटना के बाद लोगों में गुस्सा है.

दिल्ली में हिंसा के बाद पंजाब एवं हरियाणा में हाई अलर्ट

वहीं दिल्‍ली में किसानों की ट्रैक्‍टर परेड के दौरान उपद्रव के बाद हरियाणा और पंजाब में सख्‍ती बढ़ा दी गई है. दोनों राज्‍यों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. हरियाणा के तीन जिलों में आज शाम तक इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई.हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उच्‍चस्‍तरीय बैठक की. बैठक में राज्‍य की हालत की समीक्षा की गई. बैठक के बाद राज्‍य में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. राज्‍य के दिल्‍ली से लगते जिलों में इंटरनेट व टेलीकॉम सेवा बंद कर दी गई है.




पंजाब सीएम ने कही ये बात

पंजाब में भी पुलिस को हाई  अलर्ट कर दिया गया है. पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अम‍रिंदर सिंह ने दिल्‍ली की घटना पर क्षोभ व्‍यक्‍त किया और राज्‍य में पुलिस को हाई अलर्ट पर रहने को कहा. कैप्‍टन अम‍रिंदर सिंह ने पुलिस से राज्‍य में हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने को कहा और शांति-व्‍यवस्‍था बनाए रखने को कहा. उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में अशांति फैलाने की किसी भी सूरत में इजाजत नहीं दी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज