लाइव टीवी

पर्स चुराती महिला चोर को पुलिस ने दबोचा, पति के इशारे पर पत्नी करती थी चोरी

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: November 11, 2019, 7:17 PM IST
पर्स चुराती महिला चोर को पुलिस ने दबोचा, पति के इशारे पर पत्नी करती थी चोरी
पुलिस ने महिला का पर्स चुराने वाली चोर को किया गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

रेवाड़ी (Rewari) पुलिस ने एक ऐसी महिला चोर(women thief ) को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने पति के इशारे पर चोरी (theft) की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) पुलिस ने एक ऐसी महिला चोर को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने पति के इशारे पर चोरी (theft) की वारदात को अंजाम दिया. सोमवार को इस महिला चोर (women thief ) ने ऑटो में सवार एक महिला सवारी का पर्स चोरी किया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला चोर के लिए तालाश शुरू की. पुलिस ने तलाश के दौरान बाजार से इस महिला चोर को काबू कर लिया. फिलहाल पुलिस( Rewari Police) महिला से पूछताछ में जुटी है.

पति चोरी करने के लिए छोड़ता था रेवाड़ी
दरअसल, ये चोर महिला राजस्थान की रहने वाली है, जिसकी शादी फिरोजपुर में हुई है. पुलिस के मुताबिक महिला का पति राज मिस्त्री है, जो पत्नी और बच्चों को शहर में चोरी की वारदात करने के लिए छोड़ जाया करता था. महिला ने कितनी वारदातों को अंजाम दिया इसका खुलासा पुलिस जांच में सामने आ पायेगा.

शहर में ऑटो में सवार होकर देती थी चोरी को अंजाम

पुलिस के मुताबिक शहर में ऑटो में सवार होकर चोर महिला गिरोह सक्रिय है जो खासतौर पर महिला सवारियों को अपना निशाना बनाती हैं. पुलिस का कहना है कि इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके है, जब ऑटो में सवारियों के समान और पर्स चोरी होने की वारदातें सामने आई हैं. कई बार तो सवारियों ने मौके पर ही महिला चोरों को पकड़ा है. बावजूद इनके इन महिला चोर गिरोह में पुलिस का कोई ख़ौफ़ नहीं  है. वहीं महिला को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उससे पूछताछ में जुटी हुई. पुलिस का मानना है कि पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- अंबाला में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटने से महिला की मौत, 35 घायलों में 4 की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें- हरियाणा में एक होटल ऐसा, जहां सेना और पुलिस के जवानों से नहीं लिए जाते खाने के पैसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 6:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...