लाइव टीवी

रेवाड़ी गैंगरेप केस: आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने गठित की कई टीमें

News18 Haryana
Updated: September 14, 2018, 4:38 PM IST
रेवाड़ी गैंगरेप केस: आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने गठित की कई टीमें
पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार

उन्होंने बताया कि गैंगरेप में शामिल आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

  • Share this:
हरियाणा के रेवाड़ी जिले की छात्रा के साथ महेन्द्रगढ़ जिले के कस्बा कनीना में हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई टीमों का गठन किया है. इस मामले पर जिला पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने नारनौल स्थित अपने कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि पीड़िता द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर के पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है.

उन्होंने बताया कि गैंगरेप में शामिल आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके लिए पुलिस ने कई टीमें गठित की हुई है जिसमें सीआईए टीम के साथ-साथ एक डीएसपी लेवल के अधिकारी की भी ड्यूटी लगाई गई है.

नशीला पदार्थ पिलाकर किया छात्रा का अपहरण, सुनसान जगह ले जाकर किया गैंगरेप

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि युवकों ने उनकी बेटी को नशीला पदार्थ पिलाया. इसके बाद बेहोश होने पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. परिजनों ने दर्जनभर युवकों पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं लिखी और उन्हें थानों के चक्कर काटने पड़े.

वहीं इस मामले में डीजीपी का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है और पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है. डीजीपी को मुताबिक सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2018, 4:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर