लाइव टीवी

रेवाड़ी गैंगरेप केस: आरोपियों की सूचना देने वाले को पुलिस देगी 1 लाख का इनाम

Pawan Kumar Kantiwal | News18 Haryana
Updated: September 15, 2018, 2:12 PM IST
रेवाड़ी गैंगरेप केस: आरोपियों की सूचना देने वाले को पुलिस देगी 1 लाख का  इनाम
एसआईटी इंजार्ज नाजनीन भसीन

एसआईटी इंजार्ज नाजनीन भसीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोपियों के बारे में सुराग देने की अपील की औऱ ईनाम देने की घोषणा की.

  • Share this:
रेवाड़ी में छात्रा से गैंगरेप मामले में पुलिस ने एसआईटी का गठन कर दिया है. वहीं वारदात के तीसरे दिन पुलिस ने आरोपियों को पकड़वाने में मदद करने वाले को एक लाख रुपये की घोषणा कर दी है. एसआईटी इंजार्ज नाजनीन भसीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोपियों के बारे में सुराग देने की अपील की औऱ इनाम देने की घोषणा की. वहीं उन्होंने बताया कि पीड़िता परिवार को सुरक्षा भी दी जाएगी.

एडीजीपी दफ्तर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए एसआईटी इंचार्ज नाजनीन भसीन ने कहा कि वारदात के तुरंत बाद रेवाड़ी SP द्वारा रेडिंग पार्टी गठित कर वारदात को अंजाम देने वालों की तलाश की जा रही है. मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस हर संभव कोशिश में लगी हुई है.

नशीला पदार्थ पिलाकर किया छात्रा का अपहरण, सुनसान जगह ले जाकर किया गैंगरेप

इस वारदात में एक आर्मी जवान के शामिल होने की के सवाल पर उन्होंने कहा कि उसकी भी जांच की जा रही है. गांव में हुई गैंगरेप की दूसरी घटना को लेकर भी पुलिस गंभीर है. इस मामले में भी भी गांव में जाकर घटना की तह तक पहुंची पहुंचेगी और दोषियों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2018, 1:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर