लाइव टीवी
Elec-widget

रेवाड़ी: छात्रा को फ्रेंडशिप के लिए मैसेज भेजने वाला प्रोफ़ेसर गिरफ़्तार

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: November 20, 2019, 10:41 AM IST
रेवाड़ी: छात्रा को फ्रेंडशिप के लिए मैसेज भेजने वाला प्रोफ़ेसर गिरफ़्तार
प्रोफेसर ने आरोपों को बताया निराधार

शुरुआत में तो वह केवल सामान्य संदेश भेजता रहा जिसका जवाब छात्रा द्वारा भी दे दिया गया. इसके बाद आरोपी छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने लगा तो छात्रा ने इस पर नाराजगी जताई. इसके

  • Share this:
रेवाड़ी. बावल स्थित एक कॉलेज में पढ़ाने वाले प्रोफेसर (Professor) के खिलाफ छात्रा द्वारा कराए गए मामले में पुलिस (Police) ने आरोपी की गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. आरोपी प्रोफेसर ने इन आरोपों को निराधार बताया है. आरोपी ने कहा कि वो कॉलेज की राजनीति का शिकार हुआ है. वहीं पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी.

प्रोफेसर पर आरोप है कि उसने अक्टूबर माह में क्लास रूम में अपना वाट्सअप का मोबाइल नंबर सार्वजनिक करते हुए छात्राओं से कहा कि यदि किसी को पढ़ाई से संबंधित किसी भी तरह की दिक्कत आती है तो वह उनसे बातचीत कर सकती है. प्रोफेसर का नंबर मिलने के बाद एक छात्रा ने पढ़ाई के संबंध में वाट्सअप मैसेज करके मार्गदर्शन मांगा जिसके बाद आरोपी ने छात्रा के साथ चैटिंग प्रारंभ कर दी.

मैसेज भेजकर कही ये बात

शुरुआत में तो वह केवल सामान्य संदेश भेजता रहा जिसका जवाब छात्रा द्वारा भी दे दिया गया. इसके बाद आरोपी छात्रा को फ्रेंडशिप के लिए भेजने लगा तो छात्रा ने इस पर नाराजगी जताई. इसके बाद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तथा उसने छात्रा को संदेश भेजकर फ्रेंडशिप करने को कहा.

इसके बाद शनिवार को पीड़िता ने बावल थाना में पहुंचकर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ शिकायत दी. शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी.

यह भी पढ़ें- वादे के पक्‍के निकले बीरेंद्र सिंह, राज्‍यसभा से दिया इस्तीफा, चुनावी राजनीति से संन्‍यास का भी ऐलान

यह भी पढ़ें- पानीपत में सड़क हादसे में 2 बुजुर्गों की मौत, 10 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 2:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com