Home /News /haryana /

राव इंद्रजीत सिंह बोले- कांग्रेस का नाश हो चुका है, वहां तो जूतियों में दाल बंट रही

राव इंद्रजीत सिंह बोले- कांग्रेस का नाश हो चुका है, वहां तो जूतियों में दाल बंट रही

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने प्रदेश कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने प्रदेश कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि रेवाड़ी से कप्तान अजय यादव (Captain Ajay Yadav) सिर्फ अपने बेटे के लिए टिकट ले पाए. अगर वो जीत भी गया तो मंत्री नहीं बन पाएगा, क्योंकि हरियाणा में बीजेपी (BJP) की सरकार बनने जा रही है.

रेवाड़ी. हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) जिले में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह (Union Minister Rao Inderjit Singh) ने प्रदेश कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस का नाश हो चुका है. कांग्रेस में तो जूतियों में दाल बंट रही (अपमान करना) है. आने वाले 10 वर्षों में कांग्रेस का बोलबाला तक खत्म हो जाएगा.

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि रेवाड़ी से कप्तान अजय यादव (Captain Ajay Yadav) सिर्फ अपने बेटे की टिकट लेकर आ पाए. अगर वो जीत भी गया तो मंत्री नहीं बन पाएगा, क्योंकि हरियाणा में बीजेपी (BJP) की सरकार बनने जा रही है.

टिकट न मिलने से बागी हुए रणधीर सिंह कापड़ीवास (Randhir Singh Kapriwas) पर भी राव इंद्रजीत ने पलटवार करते हुए कहा पिछले चुनाव में उन्होंने कापड़ीवास के समर्थन में चुनाव प्रचार किया था, क्योंकि उन्हें टिकट दिया गया था. इस बार किसी दूसरे को टिकट बीजेपी ने दी है तो कापड़ीवास की नजर में राव इंद्रजीत नकली हो गया.

BJP प्रत्याशी का प्रचार करने रेवाड़ी आए थे राव इंद्रजीत

बता दें कि रेवाड़ी विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार सुनील मुसेपुर (Sunil Musepur) के समर्थन में दिल्ली रोड स्थित समारोह स्थल में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के दौरान केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने ये बातें कहीं.

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव (Assembly Election) को लेकर बीजेपी (BJP) का शीर्ष नेतृत्व मंथन कर रहा है और सांसद अपने बेटे-बेटी की टिकट को लेकर अड़े हुए हैं. गुरुग्राम संसाद व केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह अपनी बेटी आरती राव को किसी भी क्षेत्र से टिकट दिलाकर राजनीति में उतारना चाहते हैं, लेकिन बीजेपी की परिवारवाद को बढ़ावा न देने वाली नीति आड़े आ रही है.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: क्या बेटी आरती को टिकट दिला पायेंगे राव इन्द्रजीत?

ये भी पढ़ें:- बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेता के खिलाफ बाजार में किया विरोध प्रदर्शन 

Tags: BJP, Congress, Haryana Assembly Election 2019, Haryana Election 2019, Rewari news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर