लाइव टीवी

प्रवासी महिला को शादी का झांसा देकर लाया रेवाड़ी, फिर बंधक बना कई दिनों तक किया रेप
Rewari News in Hindi

Pawan Kumar | News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 11:08 PM IST
प्रवासी महिला को शादी का झांसा देकर लाया रेवाड़ी, फिर बंधक बना कई दिनों तक किया रेप
महिला किरायेदार से रेप (प्रतिकात्मक तस्वीर)

शिकायत (Complaint) में महिला ने कहा है कि वो पश्चिम बंगाल (West Bengal) की रहने वाली है और एक व्यक्ति उसे शादी का झांसा देकर रेवाड़ी ले आया.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक प्रवासी महिला ने एक व्यक्ति पर शादी का झांसा देकर रेवाड़ी लाने और फिर बंधक बना कई दिनों तक दुष्कर्म (Rape) करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला का कहना है की बीती रात वो आरोपी को चंगुल भाग निकली और जैसे तैसे कर जिला न्यायलय (District Court) पहुंच गई .जिसके बाद वकील कैलाशचंद और देवेन्द्र सिंह राव की मदद से पीड़ित ने पुलिस को शिकायत की है.

वकील कैलाशचंद और देवेन्द्र राव ने बताया कि 30 वर्षीय एक महिला कोर्ट में पहुंची थी और उनके सम्पर्क में आई तो उनके सामने उसने आपबीती बताई. शिकायत में महिला ने कहा है कि वो पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और एक व्यक्ति उसे शादी का झांसा देकर रेवाड़ी ले आया.

कुछ दिनों तक नोएडा में रखा



आरोपी ने इसके बाद कुछ समय उसे नोएडा में रखा और फिर लॉकडाउन के चार दिन पहले रेवाड़ी एक गांव में ले आया. यहां पर उसने उसे बंधक बनाकर कई दिनों तक रेप किया. मंगलवार रात करीब एक बजे वो आरोपी के चंगुल से भाग निकली. फिलहाल दोनों अधिवक्ताओं ने ई मेल के जरिये महिला को पुलिस अधीक्षक को शिकायत भेजी है और कार्रवाही की मांग की है. वही पीड़ित महिला को वनस्टॉप सेंटर में भेज दिया गया है.



ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा का जवान शहीद

सैलरी मांगी तो डॉक्टर को नौकरी से निकाला, अब पत्‍नी संग ठेले पर बेच रहे चाय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 11:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading