लाइव टीवी

रेवाड़ी : मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती ने बीजेपी प्रत्याशी सुनील के लिए मांगे वोट

Pawan Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 14, 2019, 5:55 PM IST
रेवाड़ी : मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती ने बीजेपी प्रत्याशी सुनील के लिए मांगे वोट
बीजेपी प्रत्याशी सुनील मूसेपुर के समर्थन में आरती राव ने गांवों में की जनसभाएं.

बीजेपी से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर रणधीर सिंह कापड़ीवास पार्टी से बगावत कर आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं. इस बीच असली और नकली बीजेपी की बयानबाजी चरम पर है. ऐसे में आरती राव ने कहा है कि कमल का चिह्न एक ही उम्मीदवार के पास है.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी विधानसभा (Rewari Assembly) से बीजेपी (BJP) प्रत्याशी सुनील मूसेपुर (Sunil Musepur) के समर्थन में केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह (Rao Inderjit Singh) की बेटी आरती राव (Aarti Rao) भी गांव-गांव जाकर बीजेपी को जिताने की अपील कर रही हैं. सोमवार को आरती राव ने संगवाड़ी, काठूवास, गंगायचा अहीर सहित दर्जन भर गांव में जनसभाएं की. उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि यहां चुनाव में बीजेपी का एक एकमात्र कैंडिडेट सुनील मूसेपुर हैं और मतदाताओं को उन्हें चुनाव में जीत दिलानी है.

बीजेपी से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर रणधीर सिंह कापड़ीवास (Randhir Singh Kapriwas) पार्टी से बगावत कर आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं. इस बीच असली और नकली बीजेपी की बयानबाजी चरम पर है. ऐसे में आरती राव ने कहा है कि असली नकली बीजेपी का फैसला हो गया है. सरकार तो भारतीय जनता पार्टी की ही बनेगी. सच्ची भाजपा तो एक ही भाजपा है. कमल का चिह्न एक ही उम्मीदवार के पास है.

मतदाताओं से कमल का बटन दबाने की अपील

आरती ने मतदाताओं से कहा कि वे आने वाली 21 तारीख को ज्यादा से ज्यादा तादाद में कमल का बटन दबाएं. उन्हें भारतीय जनता पार्टी की सरकार एक बार फिर बनवानी है और भाई सुनील को विजयी बनाना है. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में दक्षिण हरियाणा ने बीजेपी को जीत दिलाई थी तभी हरियाणा में विकास के काम हुए.

बीजेपी प्रत्याशी सुनील मूसेपुर ने बाजार में डोर टू डोर जनसम्पर्क किया.


दूसरी तरफ बीजेपी प्रत्याशी सुनील मूसेपुर ने बाजार में डोर टू डोर जनसम्पर्क किया और मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर लोगों को निमंत्रण दिया. मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज शाम 8 बजे बाजार के मोती में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें - दबंगों के कारण दक्षिण हरियाणा में नहीं पहुंचता था पानी, मैंने पहुंचाया : सीएम
Loading...

ये भी पढ़ें - दबंगों के कारण दक्षिण हरियाणा में नहीं पहुंचता था पानी, मैंने पहुंचाया : सीएम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 5:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...