रेवाड़ी गैंगरेप: डॉक्‍टर सहित दो गिरफ्तार, मुख्य आरोपी पकड़ से बाहर

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में छात्रा के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने एक सैन्यकर्मी सहित तीन आरोपियों की तस्वीरें जारी की हैं.

News18Hindi
Updated: September 16, 2018, 1:23 PM IST
रेवाड़ी गैंगरेप: डॉक्‍टर सहित दो गिरफ्तार, मुख्य आरोपी पकड़ से बाहर
(सांकेतिक फोटो)
News18Hindi
Updated: September 16, 2018, 1:23 PM IST
हरियाणा के बहुचर्चित रेवाड़ी गैंगरेप मामले में एसआईटी की टीम ने छात्रा के अपहरण में इस्‍तेमाल किए गए वाहन को जब्‍त कर लिया है. टीम ने पीड़ि‍ता को सबसे पहले देखने वाले दीन दयाल उपाध्याय अस्‍पताल के डॉक्‍टर को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही रेवाड़ी की जिस जगह पर छात्रा के साथ बलात्‍कार किया गया था उस ट्यूबवैल के मालिक को भी आपराधिक साजिश के मामले के तहत गिरफ्तार किया गया है. हालांकि मुख्‍य आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है, जिसकी तलाश जगह-जगह छापेमारी चल रही है.

बता दें कि हरियाणा के रेवाड़ी जिले में छात्रा के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने एक सैन्यकर्मी सहित तीन आरोपियों की तस्वीरें जारी की हैं. तीनों आरोपियों के नाम पंकज, निशु और मनीष बताएं जा रहे हैं. इस मामले में SIT जांच कर रही है. पुलिस ने आरोपियों को पकड़वाने में मदद करने वाले को एक लाख रुपये की घोषणा भी कर दी है.

एसआईटी इंजार्ज नाजनीन भसीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोपियों के बारे में सुराग देने की अपील की और इनाम देने की घोषणा की. वहीं उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिवार को सुरक्षा भी दी जाएगी.

बता दें कि रेवाड़ी में तीन युवकों ने कोचिंग सेंटर से घर लौट रही छात्रा का कथित रूप से अपहरण कर सुनसान इलाके में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित छात्रा राष्ट्रपति से सम्मानित बोर्ड की टॉपर है. इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका अपहरण करने में तीन लोग शामिल थे. वहीं जहां पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया वहां पहले से कुछ युवक मौजूद थे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर