लाइव टीवी

रेवाड़ी : मनचलों की खबर लेने के लिए छात्राओं के स्कूल के रास्ते बढ़ाई गई पुलिस गश्त
Rewari News in Hindi

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: January 24, 2020, 7:29 PM IST
रेवाड़ी : मनचलों की खबर लेने के लिए छात्राओं के स्कूल के रास्ते बढ़ाई गई पुलिस गश्त
छात्राओं के लिए स्पेशल बस लगाई गई और पुलिस ने भी सुरक्षा बढ़ाए जाने की बात कही.

स्कूल जाते वक्त छात्राओं (Girl Students) को मनचले परेशान ना करें इसके लिए रेवाड़ी (Rewari) पुलिस ने छात्राओं के स्कूल के रास्ते पुलिस गश्त (Police patrolling) बढ़ा दी है. साथ ही छात्राओं व ग्रामीणों से अपील की है कि वे असामाजिक तत्वों (Unsocial elements) की शिकायत करें ताकि छात्राओं के लिए सुरक्षित माहौल बनाया जा सके.

  • Share this:
रेवाड़ी. स्कूल जाते वक्त छात्राओं (Girl Students) को मनचले परेशान ना करें इसके लिए रेवाड़ी (Rewari) पुलिस ने छात्राओं के स्कूल के रास्ते पुलिस गश्त (Police patrolling) बढ़ाए जाने की बात कही है. साथ ही छात्राओं व ग्रामीणों से अपील की है कि वे असामाजिक तत्वों (Unsocial elements) की शिकायत करें ताकि छात्राओं के लिए सुरक्षित माहौल बनाया जा सके. बता दें कि राजावास गांव की छात्राएं मनचलों की हरकतों से परेशान थीं, जिसको लेकर गांव में पंचायत (Panchayat) कर फैसला लिया गया था कि वो पड़ोसी गांव मस्तापुर में अपनी बेटियों को नहीं भेजेंगे. शिक्षा विभाग भी तुरंत हरकत में आया और छात्राओं के लिए स्पेशल बस लगाई गई और पुलिस ने भी सुरक्षा बढ़ाए जाने की बात कही.

रेवाड़ी एसपी नाजनीन भसीन ने कहा है कि महिला सुरक्षा को लेकर जल्द ही एक अभियान शुरू किया जाएगा.


महिला सुरक्षा को लेकर एक अभियान चलायेगी पुलिस

रेवाड़ी एसपी नाजनीन भसीन ने कहा है कि सभी छात्रा और महिलाओं की सुरक्षा के लिए पुलिस लगातार गश्त करती है. उन्होंने कहा कि राजावास गांव से मस्तापुर गांव के रास्ते पर पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है. इसके आलावा महिला सुरक्षा को लेकर जल्द ही एक अभियान शुरू किए जाने की बात भी कही.

ये भी पढ़ें - डेरा सच्चा सौदा: गुरु शाह सतनाम के जन्मदिन समारोह को लेकर कड़ी की गई सुरक्षा

ये भी पढ़ें - अदालत ने बच्ची से दुष्कर्म व हत्या के दोषी को सुनाई उम्रकैद की सजा,जुर्माना भी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 7:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर