लाइव टीवी

रेवाड़ी : 79 अवैध घरेलू गैस सिलेंडर से भरी पिकअप गाड़ी जब्त, चालक गिरफ्तार
Rewari News in Hindi

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: February 13, 2020, 3:33 PM IST
रेवाड़ी : 79 अवैध घरेलू गैस सिलेंडर से भरी पिकअप गाड़ी जब्त, चालक गिरफ्तार
पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

रेवाड़ी जिला पुलिस ने अवैध रूप से ले जाये जा रहे गैस सिलेंडर (Illegal gas cylinder) से भरी पिकअप गाड़ी को चालक सहित गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने खाद्य एवं आपूर्ति विभाग (Food and Supplies Department) के अधिकारी की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
रेवाड़ी. जिला पुलिस ने अवैध रूप से ले जाए जा रहे गैस सिलेंडर (Illegal gas cylinder) से भरी पिकअप गाड़ी को चालक सहित गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने खाद्य एवं आपूर्ति विभाग (Food and Supplies Department) के अधिकारी की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव बेरली खुर्द के पास गैस सिलेंडर से भरी गाड़ी निकलने वाली है, जिसमें रखे गैस सिलेंडर अवैध रूप से कहीं ले जाए जा रहे हैं. इसके बाद जाटूसाना थाना पुलिस ने नाकेबंदी (Blockade) की और पिकअप गाड़ी को रुकवाकर पूछताछ की तो चालक के पास कोई दस्तावेज नहीं मिले. इससे पुलिस का शक और बढ़ गया.

चालक के पास नहीं थे दस्तावेज

मौके पर पहुंचे खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर निरंजन सिंह ने कहा कि 78 गैस सिलेंडर खाली और एक भरा गैस सिलेंडर सहित 79 गैस सिलेंडर पिकअप गाड़ी में भरे हुए थे. ये सिलेंडर कहां से लाये गये और कहां ले जाये जा रहे थे, इसकी फिलहाल को जानकारी नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि पिकअप चालक के पास इन गैस सिलेंडर से सबंधित कोई दस्तावेज नहीं है.

खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर निरंजन सिंह ने कहा कि पिकअप चालक के पास गैस सिलेंडर से सबंधित कोई दस्तावेज नहीं थे.


बता दें कि पकड़ा गया चालक गुरुग्राम के मुसेपुर गांव का रहने वाला है. पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार अब जांच के बाद ही साफ हो पायेगा कि ये गैस सिलेंडर कहां से लाये गये और कहां ले जाए जा रहे थे.

ये भी पढ़ें - बिजली व्यवस्था को सुधारने के बड़े स्तर पर किए जा रहे प्रयास: रणजीत चौटाला

ये भी पढ़ें - एंटी नारकोटिक्स सेल की कार्रवाई में दो नशा तस्कर गिरफ्तार,स्मैक व हेरोइन बरामद 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 3:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर