लाइव टीवी

रेवाड़ी : भरतपुर के 2 नशा तस्करों के साथ 3 पुलिस रिमांड पर, पुलिस कर रही सरगना तक पहुंचने की कोशिश
Rewari News in Hindi

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: January 23, 2020, 5:15 PM IST
रेवाड़ी : भरतपुर के 2 नशा तस्करों के साथ 3 पुलिस रिमांड पर, पुलिस कर रही सरगना तक पहुंचने की कोशिश
राजस्थान से रेवाड़ी में करते थे नशीले पदार्थों की तस्करी

पुलिस ने नशा तस्करी (Drug smuggling) के आरोप में भरतपुर (Bharatpur) के दो लोगों को गिरफ्तार किया. ये गिरफ्तारी पिछले दिनों एक अन्य तस्कर की गिरफ्तारी के बाद हुई है. सीआईए टीम के अनुसार बादरराम राजस्थान सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहा है जिसे सोमवार को 35 लाख की ब्राउन शुगर (Brown Sugar) के साथ गिरफ्तार किया गया था.

  • Share this:
रेवाड़ी. पुलिस ने नशा तस्करी (Drug smuggling) के आरोप में भरतपुर (Bharatpur) के दो लोगों को गिरफ्तार किया. ये गिरफ्तारी पिछले दिनों एक अन्य तस्कर 25 वर्षीय बादरराम की गिरफ्तारी के बाद हुई है. सीआईए टीम के अनुसार बादरराम राजस्थान सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहा है जिसे सोमवार को 35 लाख की ब्राउन शुगर (Brown Sugar) के साथ गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के अनुसार भरतपुर से गिरफ्तार हुए दोनों तस्करों ने ही बादरराम को ब्राउन शुगर उपलब्ध कराई थी.

कर्ज उतारने के लिए नशे की सप्लाई करने लगा

रेवाड़ी पुलिस की पूछताछ में पकड़ा गया बादरराम ने कहा कि नौकरी की खातिर उसने कर्ज लिया और फिर कर्ज को उतारने के लिए वह नशा सप्लाई करने के लिए तैयार हो गया. बता दें कि राजस्थान के पाली का रहने वाला 25 वर्षीय बादरराम रेवाड़ी में ब्राउन सुगर सप्लाई करने के लिए ट्रेन से रेवाड़ी आया था. यहां रेलवे चौक पर सीआईए टीम ने मिली सूचना के आधार पर बादरराम को काबू किया. पुलिस ने इसके पास से 734 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की थी. इसकी अनुमानित कीमत 35 अलख बताई जा रही है. बादरराम से पूछताछ में सामने आया कि राजस्थान के भरतपुर के राजेश और अजयपाल ने उसे ब्राउन सुगर रेवाड़ी में सप्लाई करने के लिए मुहैया कराई थी. उन दोनों आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

सब इंस्पेक्टर धर्मबीर ने कहा कि पुलिस नशे के धंधे की जड़ तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.


फिलहाल नशा तस्करी के मामले में पुलिस 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. इन तीनों को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस नशा तस्करों से ये जानने का प्रयास कर रही है कि ब्राउन शुगर कहां से आई और रेवाड़ी में किस शख्स को सप्लाई की जानी थी. पुलिस नशे के धंधे की जड़ तक पहुंचने का प्रयास कर रही है ताकि नशे के कारोबार पर नकेल कस युवा पीढ़ी को नशे की लत से बचाया जा सके.

ये भी पढ़ें - 9वीं कक्षा की छात्रा के टैलेंट का हर कोई कायल, बना चुकी है ये रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें - बूंदी: मनरेगा श्रमिक की पत्नी बनी सरपंच, मतदाताओं ने वोट के साथ दिए नोट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 5:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर