स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, इस हाल मिले युवक और युवतियां

सीआईए इंचार्ज विद्या सागर ने अपनी टीम के साथ मिल कर मंगलवार की शाम स्पा सेंटर पर छापा मारा.

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: July 17, 2019, 2:37 PM IST
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, इस हाल मिले युवक और युवतियां
रेवाड़ी में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश
Pawan Kumar
Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: July 17, 2019, 2:37 PM IST
सीआईए रेवाड़ी की टीम ने शहर के लियो चौक स्थित एक स्पा सेंटर पर मंगलवार की शाम बड़ी कार्रवाई की है. सीआईए रेवाड़ी की टीम ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है. स्पा सेंटर से 6 लड़कियों के अलावा 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

इनमें स्पा सेंटर संचालक गोकलगढ़ निवासी ठाकुरदास व महिला संचालक भी शामिल है. गिरफ्तार किए गए सभी लोगों को मॉडल टाउन थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है. मॉडल टाउन थाना पुलिस आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है. एसपी नाजनीन भसीन को सूचना मिली थी कि लियो चौक पर ए न्यू स्पा सेंटर पर देह व्यापार का धंधा होता है. एसपी ने तुरंत सीआईए रेवाड़ी इंचार्ज विद्या सागर को कार्रवाई का आदेश दिया.

आपत्तिजनक हालत में युवक और युवतियां

सीआईए इंचार्ज विद्या सागर ने अपनी टीम के साथ मिल कर मंगलवार की शाम स्पा सेंटर पर छापा मारा. इस दौरान 6 लड़कियों के अलावा आधा 8 लोग आपत्तिजनक स्थिति में मिले. सीआईए टीम ने मौके पर मौजूद सभी लोगों को गिरफ्तार काबू कर लिया. उसके बाद उन्हें मॉडल टाउन थाना में ले जाया गया. मॉडल टाउन थाना पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. एसपी नाजनीन भसीन ने कहा कि जिले में किसी प्रकार का अवैध धंधा नहीं होने दिया जाएगा.

क्या है पुलिस का कहना

पुलिस का कहना है कि अपराध को रोकना और अपराधियों पर नकेल कसना उनकी पहली प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि अवैध धंधों में संलिप्त लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. इस तरह का धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ निरंतर कार्रवाई जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें:- अंबाला में बस और कार की टक्कर, 2 युवकों की मौत, 16 घायल 
Loading...

ये भी पढ़ें:- झज्जर: कुल्हाड़ी से काटकर एक शख्स की बेरहमी से हत्या
First published: July 17, 2019, 2:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...