लाइव टीवी

BJP पार्षद के दफ्तर में लगे चोर-चोर के नारे, महिलाओं ने जमकर मचाया उत्पात

News18 Haryana
Updated: February 6, 2020, 11:42 AM IST
BJP पार्षद के दफ्तर में लगे चोर-चोर के नारे, महिलाओं ने जमकर मचाया उत्पात
भाजपा पार्षद पर लगे गंभीर आरोप

लोगों का आरोप(Allegations of people) है कि जो भी ठेकेदार इस एरिया में काम करते हैं उनसे भी 15% कमीशन (Commission) लिया जाता है. इन सब बातों की रिकॉर्डिंग और सबूत है.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी के नगर निगम पार्षद अश्वनी शर्मा (Ashwani Sharma) पर पैसो के लेनदेन का आरोप लगा है. गुरुग्राम (Gurugram) के वार्ड नंबर 23 के पार्षद अश्वनी शर्मा पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने नगर निगम से नक्शा पास करवाने की एवज में कई लोगों से पच्चीस लाख रुपए की रकम ली है. यह पेमेंट दस लाख रुपए अकाउंट में जमा किए गए हैं. इसके अलावा पंद्रह लाख रुपए की रकम कैश दी गई है और लोगो के मकानों का अभी तक नक्शा पास नहीं हुआ है.

इन लोगों को अब नगर निगम ने अवैध रूप से अतिक्रमण करने का नोटिस थमा दिया है. इसी सिलसिले में सभी लोग पार्षद अश्वनी शर्मा के दफ्तर में अश्वनी शर्मा चोर चोर के नारे लगा रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि पार्षद साहब जनता को ब्लैकमेल करते हैं.

लोगों का आरोप है कि जो भी ठेकेदार इस एरिया में काम करते हैं उनसे भी 15% कमीशन लिया जाता है. इन सब बातों की रिकॉर्डिंग और सबूत है. वहीं भाजपा का कैंडिडेट होने की वजह से हमने वोट दी थी और अब पार्षद भाजपा को ही बदनाम कर रहे हैं.

महिलाओं से गंदा व्यवहार करने के आरोप

वहीं एक महिला रेनू गुप्ता का भी कहना है कि वार्ड नंबर 23 में जो भी रेहड़ियां लगती है उनसे हफ्ता वसूली ली जाती है और पार्षद साहब महिलाओं से भी गंदा व्यवहार करते हैं. इतना ही नहीं सेक्टर 10 निवासी रेनू गोयल ने यह भी कहा कि पार्षद साहब कहते हैं कि सेक्टर 10 की पुलिस उनकी जेब में है. उन्होंने यह भी कहा कि यह सच भी है क्योंकि भाजपा पार्षद होने के नाते उनके ऊपर कोई भी कार्यवाही नहीं होती है.

पार्षद ने अपनी सफाई में कही ये बात

इस मामले में पार्षद अश्वनी शर्मा का कहना है कि यह एक राजनीतिक षड्यंत्र के तहत मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है. हालांकि इस तरह के मैंने किसी से कोई भी पैसे नहीं लिए हैं. अगर लिए है तो वह व्यापारिक तौर पर हो सकते हैं. जो लोग मेरे खिलाफ इस तरीके की साजिश रच रहे हैं उनके खिलाफ जल्द ही में भाजपा हाईकमान से शिकायत करूंगा.ये भी पढ़ें - करनाल में स्कूली छात्रा पर ब्लेड से हमला, अपहरण करने की भी कोशिश

 

ये भी पढ़ें - सपना चौधरी ने BJP की चुनावी रैली में पूछा- किसे वोट देंगे? जवाब ने चौंकाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 11:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर