Home /News /haryana /

हरियाणा: कॉलेज के कमरों में मिला टोने-टोटके का सामान, पकड़े गए 3 छात्र तो मांगने लगे माफी

हरियाणा: कॉलेज के कमरों में मिला टोने-टोटके का सामान, पकड़े गए 3 छात्र तो मांगने लगे माफी

रेवाड़ी में पेश आया जादू टोने का मामला

रेवाड़ी में पेश आया जादू टोने का मामला

Rewari News: आरोपी छात्रों ने एक हांडी में हड्डी, सिंदूर व अन्य सामान डालकर लाल कपड़े से बांधकर उसे तकनीकी विभाग के कमरा नंबर 54 में रख दिया. कमरे में यह सामान मिलने के बाद कॉलेज में हड़कंप मच गया. सीसीटीवी में कैद होने से छात्रों की यह शरारत पकड़ी गई.

अधिक पढ़ें ...

    रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) जिले के एक कॉलेज (College) में कुछ छात्रों द्वारा टोने-टोटके का सामान रखकर अंधविश्वास का भ्रम फैलाने की शरारत की गई, लेकिन उनकी ये शरारत सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. चोरी पकड़े जाने के बाद छात्रों ने परिजनों के सामने लिखित में माफी मांगकर भविष्य में ऐसा नहीं करने का भरोसा देकर अपना पीछा छुड़वाया. दरअसल शनिवार को इस कॉलेज से जुड़े तंत्र विद्या के ऐसे दो वीडियो (Video Viral) सोशल मीडिया पर वायरल हुए.

    जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को कॉलेज में पढ़ने वाले तीन छात्रों ने शरारत करते हुए छात्रों में अंधविश्वास का भय पैदा करने की साजिश रची. एक हांडी में हड्डी, सिंदूर व अन्य सामान डालकर लाल कपड़े से बांधकर उसे तकनीकी विभाग के कमरा नंबर 54 में रख दिया. उनकी यह शरारत यहीं पर खत्म नहीं हुई. इसके बाद उन्होंने कमरे में लगी प्रत्येक बैंच पर अपने थैले से निकालकर कुछ सामान और रखा.

    सीसीटीवी में कैद हुए छात्र

    कमरे में यह सामान मिलने के बाद कॉलेज में हड़कंप मच गया. सीसीटीवी में कैद होने से छात्रों की यह शरारत पकड़ी गई. कॉलेज प्रशासन द्वारा अभिभावकों के सामने शरारत का भंंडाफोड़ करने के बाद तीनों छात्रों ने लिखित में माफी मांगकर भविष्य में ऐसी शरारत नहीं करने का भरोसा दिया.

    सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

    माफी मांगने से मामला तो रफा-दफा हो गया, परंतु सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से यह घटना शनिवार को दिन भर चर्चा का विषय बनी रही. वहीं, छात्रों की इस हरकत से उनके परिजन भी शर्मिंदा है. छात्रों ने भरोसा दिया है कि वो आगे से ऐसी हरकते नहीं करेंगे.

    Tags: Crime News, Haryana news, Viral video news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर