• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • रेवाड़ी में आवारा पशुओं का आतंक, सड़क पर भिड़े दो सांड, चपेट में आए फोटोग्राफर की मौत

रेवाड़ी में आवारा पशुओं का आतंक, सड़क पर भिड़े दो सांड, चपेट में आए फोटोग्राफर की मौत

लोगों ने नगर निगम से शहर की सड़कों पर आवारा घूमने वाले पशुओं से निजात दिलाने की मांग की है (सीसीटीवी फुटेज से फोटो ग्रैब)

लोगों ने नगर निगम से शहर की सड़कों पर आवारा घूमने वाले पशुओं से निजात दिलाने की मांग की है (सीसीटीवी फुटेज से फोटो ग्रैब)

रेवाड़ी के ठठेरा चौक पर यह घटना हुई जो वहां लगे CCTV में कैद हो गई. हादसे के बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने उससे पहले ही दम तोड़ दिया.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी में आवारा पशुओं के आतंक से लोग परेशान हैं. ये न केवल लोगों के लिए समस्या हैं बल्कि अब ये जान के लिए भी आफत बनते नजर आ रहे हैं. ऐसा ही कुछ बुधवार को हुआ जब सड़क पर दो सांड भिड़ पड़े. इस दौरान एक व्यक्ति इनकी चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सांडों की लड़ाई के दौरान चपेट में आया युवक पेशे से फोटोग्राफर था. जानकारी के अनुसार ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. दो सांडों ने लड़ते हुए अचानक स्कूटी से गुजर रहे एक युवक को टक्कर मार दी. इससे युवक बुरी तरह से घायल हो गया और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि शहर के ठठेरा चौक से होकर संजय नाम का युवक स्कूटी से जा रहा था. इस दौरान वहां आपस में लड़ रहे दो सांडों ने अचानक संजय की स्कूटी को टक्कर मार दी. सड़क पर गिरने से संजय को गंभीर चोटें आईं. यह देख स्थानीय लोग घायल आनन-फानन में घायल युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने वहां उसे मृत घोषित कर दिया. संजय शहर के कायस्थवाड़ा का रहने वाला था और ठठेरा चौक पर उसकी फोटोग्राफी की दुकान थी.

पहले भी हो चुके हैं पशुओं के हमले
यह पहली बार नहीं है जब शहर में आवारा विचरने वाले जानवरों ने किसी राहगीर को अपना निशाना बनाया है. एक सप्ताह के भीतर घटी यह दूसरी है. चार दिन पहले सड़क पर आवारा घूम रही गाय ने छह साल की बच्ची को अपना निशाना बनाया था. लेकिन गनीमत रही कि गाय के हमले में बच्ची को ज्यादा कुछ नहीं हुआ और उसकी जान बच गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज